अगर आप पहनेंगी ऐसा पहवाना तो दिखेंगी सबसे हॉट…

 

फैशनपरस्त लड़कियों में आज हॉट पैंट का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। कॉलेज जाने वाली लड़कियां हों या नई नवेली विवाहिता, इनके बीच हॉट पैंट का फैशन बेहद चलन में हैं। कुछ तो आंटी उम्र की महिलाएं भी आपको हॉट पैंट पहने दिख जाएंगी। हॉट पैंट लड़कियों को न केवल हॉट लुक देता है, बल्कि लेटेस्ट फैशन की उनकी समझ के पैमाने पर भी उन्हें फिट साबित करता रहता है। हाल यह है कि मां-बाप से इजाजत नहीं मिलने पर लड़कियां अपनी सहेलियों के घर पर जिंस उतार रही हैं और वहां से हॉट पैंट पहनकर बाहर फंकी होकर घूम रही हैं।

हॉट पैंट के साथ हॉट निक्कर बरमूडा, मिनी स्कर्ट, केपरी का चलन भी जोरों पर है। लड़कियों को हॉट पैण्ट पहनना इतना रास आ रहा है कि अगर उनके घर में इसे पहनने की इजाजत नहीं है तब भी इन्हें खरीदकर वे इसे बाहर अपनी सहेली आदि के घर जाकर पहले अपने कपड़े बदलती हैं और फिर कॉलेज जाती हैं।

हॉट पैण्ट पहनना फैशनेबल तो लगता है ही, साथ ही यह बेहद आरामदायक भी है। इसे पहनने के लिए कोई खास झंझट भी नहीं है। न ही आपको प्रेस की जरूरत है और न ही यह देखने की कि ऊपर टी शर्ट कौन सी मैच की जाए। गाढ़े रंगों की हॉट पैण्ट पर आप किसी भी हल्के या गाढ़े रंग की टी शर्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं।

कहां से खरीदें हॉट पैंट

अब बात करें इनकी खरीदारी की तो आप किसी भी लोकल मार्केट से इन्हें खरीद सकती हैं। जनपथ से लेकर फन मॉल, आइनॉक्स, वेब मॉल, सहारा गंज, हजरतगंज, अमीनाबाद आदि मार्केट से यह आपको 150 से 200 रुपए के बीच आसानी से मिल जाएंगी।

पैर को अच्छे से वैक्स करें

बेशक गर्मी में इसे पहनने के लिए आपको थोड़ी मशक्कत जरूर करनी पड़ती है। मसलन सबसे पहले तो आपको अपने पैरों के काले होने का डर सताएगा लेकिन बाजार से अच्छे सनस्क्रीन लोशन का इस्तेमाल कर आप बिदांस इसे पहन सकती हैं। इसी के साथ यह ध्यान रखना भी बेहद जरूरी है आपके पैर अच्छे से वैक्स होने चाहिए।

हॉट पैंट के साथ क्या हो कंबिनेशन

  • आप चाहें तो इसके साथ हाथों में कांच की चूडिय़ा, कड़े या फिर बे्रसलेट भी पहन सकती हैं।
  • अगर इतना कुछ पहनने का मन नहीं है तो हाथ में खाली घड़ी भी अच्छी लगती है पैरों में किटोज या रंग-बिरंगी फ़्लैट चप्पलें भी खूब जमती हैं ।
  • कानों में चेहरे के हिसाब से छोटे या बड़े ईयरिंग्स पहनना न भूलें।
  • बालों का स्टाइल थोड़ा अलग हो, हेयरबैण्ड या फिर खुली जुल्फे भी अच्छी लगती हैं ।
  • बाल खुले नहीं रखना चाहती तो पोनी भी अच्छी रहती है ।