अलग-अलग हुए सड़क हादसों में तीन की मौत

नया लुक क्राइम रिपोर्टर
लखनऊ। सूबे के जनपद एटा में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल भेजा,जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दया।

एटा जिले जैथरा थाना क्षेत्र स्थित धरौली गांव निवासी 35 वर्षीय सौदान सिंह इसौली गांव से लौट रहा था। बताया गया कि जैसे वह अंगरैया गांव के पास पहुंचे कि इसी दौरान नील गया सड़क पार की और सौदान की बाइक नील गाय से टकरा गई,जिससे उसकी मौत हो गई। इसके अलावा आगरा के एत्मादपुर के ग्राम सिकतरा निवासी 54 वर्षीय भागचंद्र अपनी बेटी के लिए लड़का देखने जलेसर क्षेत्र में आये थे।

बताया गया कि देर शाम बजे वह बड़ी बेटी के घर नगला घनश्याम जाने के लिए मोटरसाइकिल से जलेसर- बाईपास रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप से गुजर रहे थे कि तभी तेज गति से आ रहे ट्रॉला ने रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंच गई।

दुर्घटना की रिपोर्ट जलेसर कोतवाली में ट्रॉला चालक के खिलाफ दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चालक अमेठी निवासी राम प्रकाश को गिर तार कर लिया गया है। उधर बागवाला के राजपुर गांव निवासी गोपाल सिंह मोटरसाइकिल से करतला चौराहे की ओर मां अनीता व बहन मोहिनी के साथ जा रहे थे।

रास्ते में ग्राम सोंसा के समीप टेंपो ने बाइक को रौंद दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा,जहां एक की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।