आठ सभासद सहित सैकड़ों लोग सेक्युलर मोर्चा में शामिल

कपिल सिंह यादव

बाराबंकी। नगर पंचायत बंकी में प्रवक्ता अरविंद  विद्रोही, सौरभ द्विवेदी व सभासद शाहनूर निजामी के नेतृत्व में आठ सभासद और सैकड़ों नगर वासियों ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में सदस्यता ग्रहण की। सभी कार्यकर्ताओं ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को आगे बढ़ाने का वादा किया और साथ में एक दूसरे के सुख-दुख में खड़े होने का वादा किया।

सौरभ द्विवेदी ने कहा हम युवा लोग जिस समाजवाद का सपना देख रहे थे। वास्तव में वह समाजवाद, समाजवादी पार्टी में समाप्त हो चुका है इसलिए शिवपाल सिंह यादव ने जो समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है। उसमे बड़े और बूढ़ों को जोड़कर सम्मान दिया जायेगा। डॉ राम मनोहर लोहिया और रामसेवक यादव के सपनो को पूरा किया जायेगा।

शाहनूर निजामी ने कहा जो अपने पिता का नहीं हो सका, अपने चाचा का न हो सका। वह हमारा और हमारे समाज का क्या होगा? जिसके लिए हम लोगों ने दिन रात एक किया, वह आज हमारा हाल तक नही पूछते। नगर पंचायत बंकी में 15 साल के अंदर विधायक निधि से एक सड़क नहीं बनी। जिस प्रकार से हम लोगों ने समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाया था उसी तरह अब हमें समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को आगे बढ़ाएंगे।

हम लोगों का लक्ष्य निर्धारित है, हमें लोहिया और रामसेवक यादव के विचारों पर चलना है। हमें यहां कि जनता के लिए कुछ करना है हमें जनता के सुख-दुख में साथ देना है। सभासद मोहम्मद शकील “पल्लू’, सुशील सैनी, अब्दुल रशीद, रामगोपाल, शिवा, सारी, रशीद, श्रीमती शन्नो, शाहनूर पूर्व सभासद, श्रीमती मैशहर जहां, श्रीमती सोनी, और सैकड़ो लोगों सदयस्ता ग्रहण की।