इतने पैसे कमाती हैं ये अभिनेत्रियां

नया लुक टीम,मुंबई।
किसी ने सच ही कहा है कि पैसा कमाना बुरा नहीं है। कुछ लोग पैसे को बुरा भी कहते हैं लेकिन पैसा वह ताकत है जिसके पीछे हर कोई भागता है। एक तरह से देखें तो पैसे पर पूरी दुनिया टिकी है। जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्मी हस्तियों की। वैसे तो भारत में बॉलीवुड के अलावा और भी बहुत से मनोरंजन के बहुत से इंडस्ट्री है जो अपने अपने क्षेत्र में काफी अच्छा काम कर रहे है। इन्हीं में एक है भोजपुरी सिनेमा जो कि पहले की अपेक्षा काफी ज्यादा आगे बढ़ रही है तभी तो प्रियंका चोपड़ा जैसी स्टार भी भोजपुरी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रही है और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार इस इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं। भोजपुरी सिनेमा में पहले हीरोइनों को काफी कम मेहताना मिलता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। भोजपुरी की हीरोइनें भी अब काफी अच्छा चार्ज कर रही हैं।

1—आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे इस समय एक फ़िल्म करने के लिए 7 लाख से 9 लाख के बीच चार्ज करती है। सबसे महंगी हीरोइनों की लिस्ट में ये सबसे पहले स्थान पर है। इन्होंने अपने डेब्यू 2014 में आई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी । जिसमे इनके साथ दिनेश लाल यादव ने काम किया था । उसके बाद इन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया । इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा दिनेश लाल यादव से पसंद की जाती है।


2— रानी चटर्जी
एक फ़िल्म के लिए 6 लाख से लेकर 8 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं रानी चटर्जी। ये भोजपुरी सिनेमा की ऐसी हीरोइन है जिन्होंने कई फिल्मों में हीरो के बदले खुद लीड रोल निभाया है।


3— मोनालिसा
ये बॉलीवुड की कई फिल्मों में रोल कर चुकीं है और अभी हाल में ही बिग बॉस में भी नजर आयी थी। इनको लोग अंतरा बिस्वास के नाम से भी लोग जानते है। ये एक भोजपुरी फिल्म करने के लिए 5 लाख से लेकर 7 लाख तक चार्ज करती है।

4— काजल राघवानी
काजल राघवानी ने सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ मिलकर बहुत से हिट फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ ही पसंद किया जाता है। एक फिल्म को साइन करने के लिए 5 लाख से लेकर 6 लाख तक कि बीच मे चार्ज करती हैं।

5— अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह जो भोजपुरी की काफी लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद सुपरस्टार पवन सिंह के साथ पसंद की जाती है। एक फ़िल्म करने के लिए 4 लाख से लेकर 5 लाख तक लेती है। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के अलावा टीवी के कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।