…इसलिए खिलखिलाकर हंस पड़ी दीपिका, देखिए फोटो में खूबसूरत दीपिका को

मुम्बई। बॉलीवुड की ड्रीम जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी (14-15 नवंबर) के बाद बेंगलुरू के ‘द लीला पैलेस’ होटल में पहला रिसेप्शन देने जा रहे हैं। इस फंक्शन में दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स ही बुलाए गए हैं। बताया जा रहा है यह जगह दीपिका की पसंद की है। साथ ही सर्व किया जाने वाला ज्यादातर खाना साउथ इंडियन होने वाला है, इसके लिए दीपिका की मां उज्जला पादुकोण वेन्यू पर जाकर टेस्टिंग भी कर चुकी हैं। सूत्रों का कहना है कि इस रिसेप्शन में दिग्गज हस्तियों के शिरकत की उम्मीद जताई जा रही है।

इसके अलावा दीपिका और रणवीर 28 नवंबर और एक दिसंबर को मुंबई में ही एक और रिसेप्शन देंगे, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स और दूसरे फील्ड के लोग भी शिरकत करेंगे। ये रिसेप्शन होटल ग्रैंड हयात में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। दोनों इस फंक्शन में सब्यसाची आउटफिट्स पहनेंगे। दूसरी ओर दीपवीर की शादी की तस्वीरें जबरदस्त ढंग से वायरल हो रही है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तस्वीरें और वीडियो धीमी रफ्तार से ही आ रहे हैं, लेकिन फैन्स में इन तस्वीरों को लेकर जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है।

शादी के एक हफ्ते बाद दीपवीर ने अपने खास पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है। दीपिका की मस्तानी अंदाज में डांस करने वाली तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। लेक कोमो इटली में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में आज और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं। इन दोनों के चाहने वालों की नजर इस रिसेप्शन पर है क्योंकि सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड सारी दिग्गज हस्तियों ने ठुमके लगाए थे.

बताते चलें कि 14 नवंबर को दीपवीर की कोंकणी शादी हुई थी, उसके बाद 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज में शादी हुई थी। फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के अनुसार कोंकणी शादी में दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी वह उन्हें उनकी मां उज्जवला पादुकोण ने गिफ्ट की थी। वे लिखती हैं कि, ट्रेडिशनल के मुताबिक मां द्वारा बेटी को साड़ी गिफ्ट की जाती है जिसे बेटी शादी में पहनती है। आगे यह भी बताया है कि यह साड़ी बेंगलुरु से ही खरीदी गई थी।

बता दें कि स‍िंधी रीति र‍िवाज में आनंद कारज की रस्‍म हुआ था। इसके तहत दीपवीर ने गुरु ग्रंथ साह‍िब के आसपास फेरे लिए थे। इसकी एक तस्‍वीर दीप‍िका और रणवीर स‍िंह ने रस्‍में पूरी होने के बाद शेयर की थीं। इस मौके पर रणवीर स‍िंह कांजीवरम शेरवानी में थे। इसके साथ ही उन्‍होंने रेड कलर का साफा पहना हुआ था। वहीं दीप‍िका सब्‍यासाची के सिग्‍नेचर लहंगे में थीं।

…तब असहज हो गई थीं दीपिका

दीपिका जब रणवीर के साथ घर पहुंचीं तो वहां भी फैंस की भीड़ जमा थी। दोनों ने घर की बालकनी से फैंस को हाथ हिलाकर थैंक्स कहा। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब दीपिका खिलखिला कर हंस पड़ीं। दरअसल पोज देते वक्त दीपिका को फोटोग्राफर्स ने भाभीजी कहकर पुकारा। खुद को भाभी-भाभी कहते सुन दीपिका अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और सबके सामने ही खिलखिला कर हंस पड़ीं।

ससुराल पहुंची दीपिका ने कुछ इस तरह बियाए रणवीर के साथ पल…