एक और आजम खान का विवादित बयान ‘जिलाधिकारी से मायावती के जूते साफ कराऊंगा’

रामपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार में रामपुर से गठबंधन प्रत्याशी सपा के आजम खान के विवादित बोल लगातार जारी हैं, बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा पर अश्लील टिप्पणी के बाद आजम खान ने अफसरों पर हमला किया है, चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने कहा कि इन अफसरों से मत डरना, यद् है न मायवती का फोटो जिसमें ये अफसर रुमाल निकालकर उनके जूते साफ करते थे। उन्हीं से गठबंधन है, इस बार अफसरों से मायावती जी के जूते साफ करवाऊंगा।

संबंधित इमेज

आजम का यह लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,वीडियो में आजम खान कह रहे हैं, “सब डटे रहो… कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरियो. ये तनखइये हैं… तनखईयो से नहीं डरते, मायावती जी के फ़ोटो देखे हैं… कैसे बड़े-बड़े अफसर रुमाल निकाल कर जूते साफ कर रहे हैं… उन्हीं से है गठबंधन,उन्हीं से मायावती जी के जूते साफ कराऊंगा अल्लाह ने चाहा तो,”इस चुनाव में आजम खान के ऊपर अब तक आचार संहिता उल्लंघन के आठ मामले दर्ज हो चुके हैं, इससे पहले आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी, जिसके बाद महिला आयोग ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए उनके नामांकन को खारिज करने की मांग की है. चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए आजम खान की टिप्पणी पर जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की है।

आजम खान चुनाव प्रचार मायावती के लिए इमेज परिणाम

इससे पहले रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा उनपर की गई अश्लील टिप्पणी का करार जवाब देते हुए कहा कि अगर ये आदमी चुनाव जीता तो लोकतंत्र का क्या होगा? महिलाओं को समाज में क्या स्थान मिलेगा और उनकी रक्षा कैसे होगी? उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि क्या मैं मर जाऊं तभी तसल्ली मिलेगी?