एक युवक की घिनौनी हरकतः छेड़खानी में सफल नहीं हुआ तो युवती का हाथ पकड़कर करने लगा ये गंदा काम

वरिष्ठ संवाददाता

नई दिल्ली। कभी दिल वालों की दिल्ली के नाम से मशहूर देश की राजधानी नई दिल्ली अब अपने अजीबोगरीब खबरों के लिए जानी जाती है। इस शहर में कब क्या हो जाए, आप सोच भी नहीं सकते। हालांकि देश में आए दिन महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाएं सामने आती रहती हैं लेकिन इन घटनाओं को रोकने के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

ताजा मामला दिल्ली के हृदयस्थली कनाट प्लेस का है। खबर है कि कनॉट प्लेस में एक महिला के साथ किसी अज्ञात व्यक्ति ने गंदी हरकत की। महिला की माने तो उस व्यक्ति ने ऑफिस की छत पर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। महिला के विरोध के बाद जब वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हुआ तो उसका हाथ पकड़कर उसके सामने हस्तमैथुन करने लगा। महिला की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

खबरों के मुताबिक, पीड़िता लंच के समय छत पर जा रही थी। आरोपी उसके पीछे-पीछे छत पर पहुंच गया। छत पर युवती को अकेला पाकर उसके छत का दरवाजा बंद कर लिया और पीड़िता को गंदे तरीके से घूरने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह आगे बढ़कर उसके शरीर के ऊपरी हिस्से को छूने लगा।

बकौल पीड़िता, मैंने आरोपी को पीछे धक्का दिया और दरवाजे की तरफ भागी लेकिन छत का दरवाजा बंद था। आरोपी दोबारा मुझे छूने, किस करने की कोशिश में था, लेकिन मेरे प्रतिवाद के बाद वह बेहद गंदी बात करने लगा। पीड़िता के अनुसार जब शख्स अपनी गंदी हरकतों में सफल नहीं हुआ तो उसने मेरे हाथ पकड़ा और अपनी पैंट की जिप खोलकर कुछ गंदी हरकत करने लगा। जब पीड़िता ने उसे पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी, तब भी वह नहीं माना। पीड़िता बताती हैं कि जब वह चिल्लाने लगी तो आरोपी उसका फोन छीनकर दूसरी छत पर कूदकर भाग गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है और उसकी तलाश में जुट गई है।