कान्स के रेड कार्पेट पर हसीनाओं का Bold …

मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार डेब्यू किया था, उनके हर लुक को फैशन एक्सपर्ट्स ने जमकर सराहा था. कंगना कान्स के रेड कारपेट पर अपनी शख्सियत की ही तरह बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आई थीं,इस बार भी कंगना कान्स के रेड कारपेट पर चलेंगी, बता दें, कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 से 25 मई के बीच आयोजित किया जाएगा।

Cannes 2019: पिछले साल BOLD अवतार में दिखीं थीं कंगना रनौत, इस बार भी बिखेरेंगी जलवा, देखें तस्वीरें

खबरों के मुताबिक, कंगना रनौत 16-18 मई के बीच फ्रेंच रिवेरा विजिट करेंगी संभव है कि वे 16 मई को कान्स के रेड कारपेट पर चलें,कंगना ने कान्स इवेंट में शामिल होने पर कहा, “पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में मेरा डेब्यू रोमांच से भरा रहा था, मैं फिर से इस प्रतिष्ठित मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, मेरी अब तक की जिंदगी में कई सारी यादें हैं, जिनमें बड़े और छोटे पल, दोनों ही शामिल हैं,

Cannes 2019: पिछले साल BOLD अवतार में दिखीं थीं कंगना रनौत, इस बार भी बिखेरेंगी जलवा, देखें तस्वीरें

“खबर है कि कंगना 15 मई को फ्रेंच रिवेरा के लिए उड़ान भरेंगी,फैंस को भरोसा है कि इस बार भी कंगना रनौत अपने सरप्राइजिंग और बोल्ड लुक से धमाल मचाएंगी, दूसरी तरफ कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों पंगा की शूटिंग कर रही हैं, इस मूवी में वे कबड्डी प्लेयर का रोल निभाएंगी।

Image result for Cannes 2019: पिछले साल BOLD अवतार में दिखीं थीं कंगना रनौत,

हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज डेट टली है, फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है, इस डेट पर ऋतिक रोशन की सुपर 30 भी रिलीज हो रही थी. मगर अब कंगना की मूवी से बॉक्स ऑफिस क्लैश अवॉइड करने के लिए ऋतिक ने सुपर 30 की रिलीज को आगे खिसकाने का फैसला लिया है. हालांकि अभी तक ऋतिक ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।