चकबन्दी के लिए वार्ता करने गए सीओ के सामने ग्रामीणों का हंगामा

निगोहां। स्थानीय शेरपुरलवल गांव में लंबे समय से चकबन्दी को लेकर चले आ रहे विवाद को सुलझाने रविवार जब सीओ चकबन्दी गांव के पंचायत घर में ग्रामीणों से वार्ता करने के लिए पहुंचे तो ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिस पर पुलिस ने ग्रामीणो को शांत कराया। इसके बाद सीओ ने ग्रामीणो से वार्ता कर सारी समस्याओं के जल्द निराकरण कराने का आश्वासन दिया।

विकासखंड मोहनलालगंज के शेरपुरलवल गांव में चकबन्दी को लेकर पिछले एक साल से विवाद चला आ रहा है, जिसके चलते किसानों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी के निपटारे के लिए रविवार को सीओ चकबन्दी परवेज अख्तर अंसारी गांव के पंचायत घर पहुचे जहां पर पहले से ही सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित थे।

बैठक के दौरान जैसे सीओ ने किसानों से वार्ता शुरू की तो कुछ लोग वार्ता के बजाए हंगामा शुरू कर दिया। यह देखकर निगोहा एसओ जगदीश पांडेय ने हंगामा कर रहे ग्रामीणो को शांत कराया, जिसके बाद फिर सीओ ने किसानों से वार्ता शुरू की और 25 नवम्बर को फिर वार्ता का समय दिया कि और कहा कि इसी दिन चकबन्दी पर निर्णय लिया जायेगा जिम्मेदारों की मौजूदगी में इसके बाद सीओ चकबन्दी पुलिस के साथ वापस लौट गए।