चोरों ने सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक के घर से उड़ाई नगदी व जेवरात

मोहनलालगंज। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मनोहरापुर गाँव में बीते शनिवार की देर रात सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक ललित किशोर के घर में घुसे बैखोफ चोर 25 हजार की नगदी व सोने -चाँदी के कीमती जेवरात चुरा ले गये।

पीड़ित ललित किशोर ने बताया देर रात तीन बजे जब उनकी आंख खुली तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ है, बक्से व अटैची गायब है और घर के पीछे का दरवाजा भी खुला है। जिसके बाद परिवार को जगाने के बाद सौ नंबर पर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर इस्पेक्टंर जीडी शुक्ला ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचकर छानबीन की।

पड़ताल के दौरान पुलिस को दो बक्शे, एक अटैची व बिखरा हुआ सामान दौ सौ मीटर दूरी पर स्थित किसान बबलू के खेत मे पङे मिले। परिजनों ने की डॉग स्क्वायड बुलाने की मांग की जिस पर आरोप है। जब ग्रामीणों डॉग स्क्वायड को बुलाने की मांग जिस पर इस्पेक्टंर ने डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया। जिसके बाद चोरी के स्थान को सूघने के बाद डॉग गांव के बाहर तक जाने के बाद वापस लौट आया। पीड़ित ने पुलिस को दी गयी तहरीर में 25 हजार रुपये की नगदी व सोने व चाँदी के जेवरात चोरी होने की बात कही है। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम लगाई गई है।