जिला प्रतियोगिता में अजय ने मारी बाजी, सबको पछाड़ बने अव्वल

कृष्ण कुमार पाठक

बहराइच। जिले के इंदिरा स्टेडियम  में चल रही जिलास्तरीय दो दिवसीय डायट एवं निजी संस्थानों की प्रतियोगिता में अजय कुमार पाठक ने बाजी मारी और 200 एवं 400 मीटर की रेस में गोल्ड मेडल ओर 100 मीटर मे सिल्वर मेडल जीता। उनके अलावा संजय यादव ने 800 मीटर रेस में गोल्ड मेडल जीतकर मंडल में जगह बनाई। इसके अलावा क्रिकेट और बैडमिंटन में संजीवनी एवं डायट संयुक्त रूप से विजयी रहे।

बताते चलें कि प्रतियोगिता में जिले के डायट एवं विभिन्न संस्थानों से आयें सैकड़ों बच्चों ने प्रतिभाग किया। डायट प्राचार्य उदयराज यादव ने कहा कि इसका उद्देश्य जन-जन में खेल भावना विकसित करना है। वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपनिदेशक एससीआरटी लखनऊ राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि खेल से व्यक्ति के जीवन में अनुशासन भावना का निर्माण होता है।

संजीवनी प्राचार्य चंद्रेश यादव ने बताया कि कार्यक्रम बहुत ही सराहनीय रहा जिसमें संजीवनी कालेज ने शानदार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में देवेंद्र त्रिपाठी,कुलदीप मिश्रा, चन्द्रिका सिंह, सोनू सिंह,आकाश दुबे,हरिओम गौर,सोमनाथ चौधरी,बाबू वीरेंद्र सिंह, श्वेता मिश्रा, पूर्णिमा पांडे,सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे। इस प्रतियोगिता में अभय तिवारी, सुमित मिश्रा, अशोक यादव, रणविजय, नितिन, अनुज, राहिल, पंकज, अनस, अरविन्द, अब्दुल, प्रकृति मिश्रा, विनते जेहरा, वंदना आदि ने उम्दा प्रदर्शन किया और खुद के लिए पदक जीता।