ट्रक ने मारी मोपेड सवार बुजुर्ग को टक्कर, हालत गम्भीर

मोहनलालगंज। स्थानीय कस्बा स्थित बाजार से सामान खरीदकर मोपेड बाइक से वापस घर रहे बुजुर्ग को मोहनलालगंज-बनी मार्ग के फुलवरिया मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड बाइक में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगते ही छिटककर बुजुर्ग ट्रक के पिछले पहिये के पास जा गिरा ओर ट्रक का पिछला पहिया उसके हाथ पर चढ गया जिससे वो गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने बुजुर्ग को सीएचसी पहुँचाया।जहाँ चिकित्सक ने बुजुर्ग की हालत गम्भीर देखते हुये ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया।जहाँ बुजुर्ग की हालत गम्भीर बनी हुयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज के परवर-पश्चिम गांव निवासी बुजुर्ग किसान छविनाथ (70वर्ष) सोमवार की दोपहर मोहनलालगंज कस्बे की बाजार से सामान खरीदकर अपनी मोपेड बाइक यूपी32केए 3699 से वापस घर जा रहा था। बुजुर्ग मोहनलालगंज मार्ग से फुलवरिया मोड़ के पास पहुंचा ही था कि सामने से आये ट्रक सीजी15डीजे9811 ने मोपेड बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बुजुर्ग छिटककर पिछले ट्रक के पहिये के पास जा गिरा और ट्रक का पहिया बुजुर्ग के हाथ पर चढ़ गया, जिससे बुजुर्ग गम्भीर रूप से घायल हो गया। राहगीरो की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग छविनाथ को सीएचसी पहुँचाया।जहाँ इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक ने उनकी गम्भीर हालत देखते हुए ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। जहां बुजुर्ग की हालत गम्भीर बनी हुयी है।