देवबंद: रैली में बोले अखिलेश …चौकीदार की चौकी छीनने का समय?

नई दिल्ली।  उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए साथ आए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने अब साझा प्रचार की शुरुआत कर दी है,देवबंद में हुई पहली साझा रैली में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि चुनाव से पहले ये चौकीदार बन गए हैं, लेकिन एक-एक चौकीदार की चौकी छीनने का काम हम इस चुनाव में करेंगे।

Image result for ‘एक-एक चौकीदार की चौकी छीनने का काम इस चुनाव में करेंगे’: अखिलेश यादव

देवबंद रैली में पहले मायावती का संबोधन हुआ उसके बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ये चुनाव इतिहास बनाने का चुनाव है, उन्होंने कहा कि यहां ऐसे नेता आए जो नफरत के अलावा कुछ नहीं बोले,अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने सपा-बसपा-आरएलडी के गठबंधन की तुलना ‘सराब’ से की थी,इसका जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि ‘सराब’ बोलने वाले लोग सत्ता के नशे में हैं।

Image result for देवबंद रैली में पहले मायावती का संबोधन

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अंग्रेजों से ज्यादा इस देश को तोड़ने का काम किया है. उन्होंने कहा कि ये लोग धर्म के ठेकेदार बनते हैं, लेकिन कुंभ के मेले में इनका 56 इंच का सीना नहीं दिखा. अगर हमारे सीएम को देख लेते तो कभी ना देखने का मन करता,अखिलेश यादव बोले कि ये चुनाव नफरत की दीवारों को गिराने वाला चुनाव है. इस महागठबंधन के दम पर हम देश में बदलाव लाएंगे, हम इस बार देश को नया प्रधानमंत्री देने जा रहे हैं।

Image result for देवबंद रैली में पहले मायावती का संबोधन

सपा प्रमुख ने अपने संबोधन में कांग्रेस-भाजपा को एक जैसा बताया और कहा कि जो भाजपा की नीति है वही कांग्रेस की भी नीति है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी अपील करते हुए कहा कि जहां पर बसपा के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें वोट देने का काम करें।