नशीली दवाओं की खेप के साथ नेपाली दंपत्ति गिरफ्तार

  • -तलाशी के दौरान भारी मात्रा में मिली नशीली दवाईया
नयालूक सवांददाता
विशाल रौनियार सोनौली 
नेपाल पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर एक नेपाली दंपत्ति को नशीली दवाओ के साथ धर दबोचा,तलाशी के दौरान भारी मात्रा में नशीली दवाये बरामद हुई।
 मिली जानकारी के अनुसार नेपाल पुलिस को बुधवार को मुखबीर से सूचना मिली कि इंडो नेपाल सीमा से सटे सोनौली से एक दंपत्ति नशीली दवाओ की खेप भैरहवा (नेपाल )पहुचाने वाला है ,सूचना पर हरकत में आई नेपाल पुलिस ने बाइक सवार दंपत्ति को रुपनदेही जिला अंतर्गत मेउडिहवा गांव के पास रोककर शघन  तलाशी ली तलाशी के दौरान बड़ी संख्या में नशीला इंजेक्शन डाइजापाम, फेनार्गन  बरामद किया। पकड़े गए दोनों  दंपत्ति ओमप्रकाश(25) हरिजन एवं पत्नी गुड़िया( 24) वर्षीया गुडिया हरिजन सम्मरीमाई गाउँपालिका-2 के निवासी के रूप में पहचान हुई है।
पुलिस के मुताबिक बाइक पर पति पत्नी सवार थे पीछे बैठी पत्नी के बैग में नशीले दवाओं से भरा हुआ था। उक्त  जानकारी रूपन्देही के जिला पुलिस कार्यालय ने दी है।
बताया गया है कि पकड़े गए दंपत्ति कैरियर हैं इनका सरगना भारतीय सीमा के सोनौली कस्बे से संचालन करता है  जो विभिन्न माध्यमो से नशीली दवाओ के खेप को नेपाल के पोखरा ,काठमांडू और बुटवल पाल्पा जैसे शहरों में खपाता है।