नौतनवा प्राथमिक पाठशाला में स्वेटर पाकर खिल उठे नौनिहालों के चेहरे ।

विशाल रौनियार/ नया लुक संवाददाता
सोनौली /महराजगंज। आज सर्व शिक्षा अभियान के तहत नौतनवां के मॉडल प्राथमिक पाठशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में प्राथमिक व जूनियर स्कूल के कुल 296 बच्चो में स्वेटर व जूता मोजा आदि वितरित किया गया। स्कूल का लोगो लगा ड्रेस पाकर नौनिहालों के चेहरे खिल उठे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शाहनवाज खान समाजसेवी एवं वार्ड सभासद व विशिष्टअतिथि के रूप में व्रिजेश मणि त्रिपाठी व ऋषिकेश गुप्ता समन्वयक महुअवा उपस्थित रहे।

इस स्वेटर वितरण कार्यक्रम का सबसे खास पहलू उस पर लगा स्कूल का लोगो है जो संभवतः इस जिले में किसी भी सरकारी स्कूल में देखने को नही मिली। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार प्राइमरी स्कूलों पर काफी ध्यान दे रही है और उनको वो सभी सुबिधायें उपलब्ध करा रही है जिसकी उन्हें खास आवश्यकता है। वहीं श्री मणि ने कहा कि आज हमें यह देखकर काफी खुशी महसूस हो रही है कि आज ये छोटे-छोटे बच्चे काफी अनुशासन के साथ पूरे मनोयोग के साथ पढ़ाई  कर रहे है। इस अवसर पर शिवशंकर मद्धेशिया, प्रधानाचार्य, रीता सिंह प्रधानाचार्य,रामाज्ञा यादव, करनजीत सिंह, राजकुमार गौड़, संगीता सिंह,शिक्षामित्र, खुर्शेद आलम के अलावा सभी छात्र व उनके अभिभावकगण उपस्थित रहे।