पत्नी और मां संग 11 को महाकालेश्वर मंदिर पहुंचेंगे कपिल शर्मा

मुंबई।बीते साल मशहूर सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए, इनमे एक नाम कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी शामिल है। जहाँ एक तरफ  ज्यादातर सेलिब्रिटीज अपनी शादी के समारोह विदेशों में आयोजित करते हैं वहीँ कपिल ने अपना विवाह समारोह और रिसेप्शन पार्टी भारत में ही आयोजित की। इतना ही नहीं, औरों से जुदा कपिल शर्मा विवाह के बाद अपनी मां और पत्नी के साथ भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर पहुंचेंगे। कपिल यहाँ 11 जनवरी को पहुँच रहे हैं। कपिल शर्मा की इस आध्यात्मिक यात्रा को लाफिंग कलर्स द्वारा कोऑर्डिनेट किया जा रहा है।
लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाले कपिल शर्मा व्यक्तिगत जीवन में ईश्वर पर असीम आस्था रखते हैं। यही वजह रही कि उन्होंने शादी के बाद औरों की तरह विदेश में जा कर शादी की खुशियां सेलेब्रेट करने का प्लान नहीं बनाया बल्कि उज्जैन नगर में स्थित महाकालेश्वर भगवान के दर्शन करने की योजना बनाई। शादी के तुरंत बाद ही अपने शो की शूटिंग में बिजी हो जाने के कारण कपिल शर्मा विवाह के तुरंत बाद दर्शन के लिए नहीं जा पाए थे, लेकिन उन्होंने अपने मन की यह इच्छा अब पूरी करने की तैयारी कर ली है। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर कपिल शर्मा, लाफिंग कलर्स के कोऑर्डिनेशन में 11 जनवरी को महाकालेश्वर मंदिर पहुंचेंगे। इस दौरान उनके साथ उनकी मां, पत्नी गिन्नी, कुछ ऑफिशियल टीम के साथी और लाफिंग कलर्स के फाउंडर राजेश शर्मा भी साथ होंगे। इसी दिन उज्जैन में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले इंटरनेशनल ठहाका सम्मेलन में भी कपिल शर्मा  शरीक होंगे जहां उन्हें 19वें ठहाका सम्मान से सम्मानित किया जायेगा।
कपिल शर्मा की शादी  12 दिसंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ चंडीगढ़ में संपन्न हुई थी। इसके बाद कपिल ने पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में दिया  था, जिसमें परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं दूसरा रिसेप्शन उन्होंने 24 दिसंबर को मुंबई में दिया जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे। इन दिनों कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है जो काफी पसंद किया जा रहा है। लम्बे ब्रेक के बाद अपना शो ले कर लौटे कपिल शर्मा को उनके प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं।