प्रधानमंत्री मोदी को फिर मिली जान से मारने की धमकी

  • मोदी के पीएम बनते ही उनकी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को काफी मजबूत कर दिया गया था

नया लुक टीम, नई दिल्ली।
 दिल्ली से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। ससे पहले भी किसी ने सीपी को मेल भेजकर प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी। इन दो ई-मेल के बाद दिल्ली पुलिस में हड़कंप है। इस मामले को देखते हुए खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। बता दें कि इससे पहले भी एक मेल भेजकर मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई थी।
एसपीजी ने प्रधानमंत्री के सुरक्षा घेरे को और बढ़ा दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां ई-मेल भेजने वाले शख्स का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों के भीतर दो ई-मेल मिलने से सुरक्षा एजेंसियां में हड़कंप मच गया है। इसी साल जून में भी पुणे पुलिस को एक पत्र मिला था, जिसमें माओवादियों द्वारा प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश के बारे में लिखा था। सूत्रों की मानें तो मोदी गुजरात का मुख्यमंत्री रहने के दौरान से ही आतंकियों के निशाने पर हैं।

हालांकि पुलिस का कहना है कि यह मेल असम के किसी जिले से भेजा गया है। मेल मिलने के बाद ही पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई है। मालूम हो कि इससे पहले भी भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी पीएम मोदी के खिलाफ जानलेवा हमले की साजिश के खुलासे हुए थे। जांच में लेफ्ट गुटों से जुड़े लोगों के बीच कुछ पत्र प्राप्त हुए थे, जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसी वारदात अंजाम देनी की साजिश का पता चला था। इस खुलासे के बाद कुछ नामचीन लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं, जिनका बड़ा स्तर पर विरोध भी किया गया।