बसपा और कांग्रेस में यह अजीब ‘गठबंधन’

  • बसपा नेता की बेटी से लखनऊ में इस साल शादी करेंगे कांग्रेसी राजबब्बर के बेटे प्रतीक

गौरव सागर निगम

मुम्बई। साल 2018 में  टेलीविजन जगत और बॉलीवुड के चर्चित चेहरों की शादियां हुईं। वर्ष 2019 में भी सेलिब्रिटीज की शादी के मुहूर्त निकल रहे हैं। इस शुरुआत होगी राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी से। ख़ास बात ये है कि प्रतीक बब्बर उत्तर प्रदेश के शहर लखनऊ की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं और उसी से शादी करने जा रहे हैं।

10 साल से जानते हैं एकदूजे को

प्रतीक बब्बर इस साल 22 और 23 जनवरी को  शादी करने वाले हैं लखनऊ की सान्या सागर से। सान्या राइटर, डायरेक्टर और एडिटर हैं। प्रतीक और सान्या एक-दूजे को पिछले 10 वर्षों से जानते हैं लेकिन दोनों के बीच डेटिंग पिछले 2 वर्षों से शुरू हुई। प्रतीक बब्बर फिल्म एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू किये थे।

सान्या के पिता भी राजनीति में

एक दूजे के होने जा रहे हैं सान्या और प्रतीक

बताते चलें कि प्रतीक, राज बब्बर और उनकी पहली पत्नी  स्मिता पाटिल के बेटे हैं।  जहां प्रतीक के पिता राज बब्बर कांग्रेस के नेता हैं वहीँ सान्या के पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं और बसपा प्रमुख मायावती के करीबी हैं। वेडिंग सेरेमनी लखनऊ में सान्या के फार्महाउस में 22 और 23 जनवरी को होगी। जिसमें करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर उपस्थित होंगे। शादी के बाद मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आमंत्रित किए जाएंगे।

चुनाव से पहले गठबंधन

यूं तो शादी प्रतीक बब्बर और सान्या सागर कर रही हैं। लेकिन चर्चा यह है कि कांग्रेस, सपा और बसपा के बीच भले ही गठबंधन न हो रहा हो, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष का बेटा बसपा सुप्रीमो के अति करीबी की बेटी से गठबंधन जरूर करने जा रहा है।

मस्ती के मूड में प्रतीक बब्बर और सान्या सागर