बीबीडी के चेयरमैन समेत पूरे रालोद ने दी अटल जी को आदरांजलि

  • सबने एक सुर में कहा- अटल जी के जाने से देश को हुई अपूरणीय क्षति

नया लुक डेस्क

लखनऊ। बीबीडी ग्रुप के चेयरमैन एवं  भारतीय ओलम्पिक एसोसिएशन यूथ कमीशन (आईइओ) के चेयरमैन विराज सागर दास ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। बैडमिन्टन एसोसिएशन उ0प्र0 के उपाध्यक्ष एवं बैडमिन्टन एसोसिएशन ऑफ इण्डिया के अध्यक्ष विराज ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि स्व.बाजपेयी ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर देश की जो सेवा की है उसे कभी भी विस्मृत नहीं किया जा सकता है। उनके निधन से सार्वजनिक जीवन में अपूर्णीय क्षति हुई है जिसकी पूर्ति निकट भविष्य में असम्भव है।

वहीं राष्ट्रीय लोकदल यूपी के मुख्यालय में एक शोक सभा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद की अध्यक्षता मे हुई, जिसमें देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजनीति के पुरोधा एवं सर्वमान्य नेता अटल बिहारी बाजपेई के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया एवं उनकी आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अहमद ने कहा कि अटल जी के देहावसान से देश को अपूर्णनीय क्षति हुई है। वास्तविकता यह है कि एक विचार धारा का अन्त हो गया है। राष्ट्रीय सचिव शिवकरन सिंह ने कहा कि अटल जी जैसा व्यक्तित्व दोबारा देश को मिलना असम्भव है। शोक सभा में राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्र नाथ त्रिवेदी, प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ. यज्ञदत्त शुक्ला, युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल, छात्र रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौहान, प्रदेश सचिव रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, बीएल प्रेमी, अश्वनी सिंह, जावेद अहमद, रवीन्द्र पटेल, अजय मिश्रा, अनिल पटेल, मनोज सिंह चैहान, रामगोपाल सिंह चंदेल, शशांक श्रीवास्तव आदि अनेको पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।