भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक….

लखनऊ । पिछड़ा वर्ग मोर्चा की हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि मोर्चे के कार्यकर्ता प्रदेश में 74 प्लस सीटों पर विजय के संकल्प के साथ हर घर की चैखट पर दस्तक देकर नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट की अपील करेंगे। बैठक में प्रदेश की सभी लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित किये जाने वाले सम्मेलनों के संदर्भ में विस्तारपूवर्क चर्चा करके योजना बनाई गई।केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा का चुनावी समर के लिए आह्वाहन करते हुए कहा कि मोदी गरीबों के नेता है, मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने इसके लिए हम सभी को कड़ी तपस्या के लिए जुटना है। पिछड़ा वर्ग मोर्चा अपनी शक्ति से भाजपा की शक्ति बढाएगा और फिर एक बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा करेगा। मोदी के नेतृत्व में पिछडे वर्ग का सामाजिक सम्मान, आर्थिक उत्थान और बराबर की भागीदारी सुनिश्चित हो रही है।

पिछडी जातियों को एक करके भाजपा मजबूत हुई है।  भारती ने कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा की विजय से आगामी 20 वर्षो तक भाजपा सरकार का मार्ग प्रशस्त होगा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज पूरे देश की जनता एक स्वर में नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्प के साथ कह रही है कि मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों के मंसूबो पर जनता पानी फेर देगी। मौर्य ने कहा कि 100 में 60 हमारा है बाकी में बंटवारा है के नारे के साथ पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता गांव, गली, चैबारो तक जाकर मोदी द्वारा पिछड़े वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए किये गये कार्यो और पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिये जाने जैसे ऐतिहासिक फैसलों का जिक्र करते हुए उन्हें बताये कि मोदी सरकार द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यो और योजनाओं में पूर्ववर्ती सपा सरकार बैरियर लगाने का काम करती थी।  मोदी-योगी की सरकार ने प्रदेश में गांव, गरीब, किसान, नौजवान, अगड़ा-पिछड़ा, दलित समाज सभी वर्गो के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाकर उनको लागू करने का काम किया है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि भारत को विश्व में एक सशक्त व मजबूत राष्ट्र के रूप में स्थापित करने के लिए नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ हम सब को लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में अबकी बार 74 पार के संकल्प के साथ विजय के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कार्य करना होगा।


गोरधन झड़फिया ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक में कहा कि भाजपा का पिछड़ा वर्ग मोर्चा 2019 की विजय की रीढ़ होगा। पिछड़ा वर्ग मोर्चा का एक-एक कार्यकर्ता टोलियां बनाकर समाज के सभी वर्गो में जाकर मोदी सरकार एवं योगी सरकार की जनकल्याणकारी उपलब्धियों को पहुंचाने का काम करे।कार्यक्रम में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चैहान, प्रदेश अध्यक्ष पिछड़़ा वर्ग मोर्चा राजेश वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल वर्मा, जसवंत सैनी, प्रदेश मंत्री प्रकाश पाल, कौशलेन्द्र पटेल, अमर पाल मौर्य, धर्मवीर प्रजापति, क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रद्दुम्न, मोर्चा सह प्रभारी ब्रज बहादुर , प्रदेश सरकार के मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, अनुपमा जायसवाल, जय प्रकाश निषाद, अनिल राजभर, गिरीश यादव, सांसद हरनाथ सिंह यादव, पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम अध्यक्ष बाबूराम निषाद, धर्मेन्द्र कश्यप, नरेन्द्र कश्यप, लोकेन्द्र प्रजापति आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।