महिला इंस्पेक्टर शोहदे से परेशान

शोहदे की तलाश में जुटी पुलिस फिर भी नहीं लगा हाथ
नया लुक रिपोर्टर
कानपुर। जिस पुलिस का नाम सुनकर अपराधियों की रूह कांप जाती है। वर्दी देखते ही लोगों के पसीना आ जाता है। इस समय ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर से अपराधी थर्रा रहे हैं लेकिन यूपी के कानपुर जिला में एक महिला इंस्पेक्टर ही शोहदों से परेशान है। शोहदों से आम महिलाएं और लड़कियां ही नहीं महिला पुलिस इंस्पेक्टर भी परेशान हैं। महिला इंस्पेक्टर का आरोप है कि एक युवक उनके पीछे पड़ा है। आरोप है कि शोहदा देर रात नंबर बदल बदलकर फोन करके उन्हें परेशान करता है। पीडि़त महिला इंस्पेक्टर ने एसएसपी से इस बात की शिकायत की है। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
अफसर को भी मनचले ने दी धमकी
बताया जा रहा है कि कानपुर जिले में तैनात एक महिला इंस्पेक्टर को पिछले कुछ दिनों से एक युवक फोन पर परेशान कर रहा है। एसएसपी द तर में तैनात एक महिला इंस्पेक्टर ने कप्तान से शोहदे से बचाने की गुहार लगाई है। पीडि़ता ने बताया कि शोहदा अलग.अलग नंबरों से फोन कर अश्लीलता करता है। शिकायत के बाद एक पुलिस अफसर ने उक्त नंबर पर कॉल की तो आरोपी ने उन्हें भी धमका दिया।
दो सप्ताह से परेशान कर रहा आरोपी
पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास में रहने वाली महिला इंस्पेक्टर एसएसपी द तर में तैनात हैं। उनके पति भी सब इंस्पेक्टर हैं। मंगलवार को महिला इंस्पेक्टर एसएसपी के पास पहुंचीं। कहा कि एक श स पिछले दो सप्ताह से मोबाइल पर उन्हें तंग कर रहा है। रात में कई बार नंबर बदल.बदल कर फोन कर अश्लील बातें करता है। एतराज करने पर शोहदा गाली और धमकी देता है। एसएसपी ने मौके से एक अफसर से फोन भी मिलवाया लेकिन शोहदे ने बदसलूकी कर दी। पीडि़ता ने एसएसपी से तहरीर ली है। पुलिस ने आरोपी की गिर तारी के लिए आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।