मोहनलालगंज पुलिस ने व्यापारियों के साथ कोतवाली में बैठक

मोहनलालगंज। पुलिस और व्यापारियों में सामंजस्य बैठाने व असुरक्षा की भावना दूर करने को स्थानीय पुलिस ने आज व्यापारियों संग कोतवाली में बैठक की। इसमें व्यापारियों की समस्याएं दूर करने का आश्वासन प्रभारी निरीक्षक जीडी शुक्ला ने दिया।

एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा व्यापारियों के साथ चौपाल लगाने के निर्देश पर मगंलवार को शाम इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने व्यापारियों के साथ बैठक की। बैठक में व्यापारियों से जुड़ी समस्याओं को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान व्यापारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से इलाके की बाजारो में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की।

इंस्पेक्टर ने व्यापारियों से अनुरोध किया कि सभी व्यापारी अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगवाएं, जिससे चोरी व अन्य घटनाओं में पुलिस को आरोपितों को पकड़ने में आसानी हो सके।

इंसपेक्टर ने व्यापारियों से कहा क्षेत्र में किसी तरह की संदिग्ध गतिविधियों को देखने पर पुलिस को अवश्य जानकारी दें। उन्होंने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि उनकी पहचान को गुप्त रखा जाएगा। व्यापारियों ने पुलिस को सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडे, महामंत्री रमेश वैश्य, गौरव पांडे, मानस गुप्ता सहित काफी सख्या में व्यापारी मौजूद रहे।