युवती की चाकू से गोदकर हत्या..

देवरिया। कहने को पुलिस अपराधियों पर लगातार कार्यवाही का दम भर रही है, लेकिन हकीकत के बिलकुल अलग है ! जहा एक तरफ लगातार अपराधियों का यूपी पुलिस एनकाउंटर कर रही है तो दूसरी तरफ अपराधी उन्हें ठेंगा दिखाने से बाज नहीं आ रहे है ! ताजा मामला देवरिया जनपद का है जहा एक युवती को सिरफिरे ने सरेराह चाकुओ से गोद गोद कर हत्या कर दी ।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद का गौरीबाजार थाना क्षेत्र के सिरजम गांव की रहने वाली युवती जहाँ देर शाम घर से खरीदारी करने चौराहे पर गई थी कि अज्ञात युवक ने उसपर पीछे से चाकुओ से हमला बोल दिया ! युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई और वही सड़क पर तड़पने लगी ! वही मौका पाकर सिरफिरा फरार हो गया ! स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहा डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया ! वही घटना की जानकारी होने पर जिले के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुँच गये ! इस बाबत मृतका के पिता का कहना था कि इसी महीने मेरी बेटी की शादी थी न जाने किसने इस घटना को अंजाम दे दिया है ।

वही जिला अस्पताल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक का कहना था की आज शाम छः बजे एक लड़की बाजार से वापस अपने घर आ रही थी जिस दौरान एक लड़के से उसकी कहा सुनी हुई जिसमे युवक ने लड़की के ऊपर चाकुओ से वार कर दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई है लड़की की शादी इसी माह तय हुई थी ! देवरिया जिले में लगातार हत्या हो रही है वही देवरिया पुलिस कागजो में कार्यवाही कर रही है ।