राजस्थान में जनता का भाजपा की सरकार बनाने का फैसला-मोदी

पाली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि केन्द्र सरकार को न्यायालय से कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी एवं अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पुराने मामले में जांच करने की मंजूरी मिली गयी हैं, अब देखता हूं कि लूट मचाने वाले ये लोग कितना बचकर निकलते हैं।

श्री मोदी आज पाली जिले के सुमेरपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जन सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जब से वह सत्ता में आये हैं भ्रष्टाचार करने वालो पर नजर डाली और इनके सारे पुराने मामले खोले गये लेकिन ये लोग न्यायालय में चले गये। अब न्यायालय से जमानत पर छूटे हैं। उन्होंने कहा कि पुराने मामले खोलने का सरकार को हक हैं और अब देखता हूं कि कितना बचकर निकलते हैं।

उन्होंने अगस्ता-वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाला का जिक्र करते हुए कहा कि हमने इस मामले की जांच शुरु की और इसके एक राजदार को संयुक्त अरब अमीरात से पकड़ कर लाया गया हैं और अब यह राजदार राज खोलेगा तो पता नहीं बात कितनी दूर तक जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस घोटाले से जुड़ी कड़ियों की हम लंबे वक्त से तलाश कर रहे थे। अब उसमें से एक राजदार हाथ लग गया। यह दलाली का काम करता था। हिंदुस्तान के नामदारों के यार दोस्तों को खुश रखता और उनका ख्याल रखता था। यह इंग्लैंड का नागरिक है और दुबई में रहता था।

उन्होंने श्री राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि नामदार को अपने नेता का नाम भी पता नहीं उन्हें कुंभाराम और कुंभकर्ण में फर्क ही मालुम नहीं हैं। अगर ऐसे लोग सरकार में आ गये तो वे सोते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि एक चाय वाले की हिम्मत देखों जिसने इन लोगों को अदालत के दरवाजे तक ले गया। उन्होंने इसे ईमानदारी एवं मेहनत करने वाली की जीत करार दिया। उन्होंने कहा कि करोड़ों की हेराफेरी करने वाले जमानत पर बाहर आये हैं। उन्होंने कांग्रेस पर पिछले सत्तर सालों में देश को बर्बाद कर देने का आरोप भी लगाया हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में जनता भाजपा की सरकार बनाने का फैसला कर लिया हैं। उन्होंने कहा कि उनका मकसद केवल राजस्थान जीतना नहीं हैं बल्कि हर पोलिंग बूथ जीतना हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद नेता एवं कार्यकर्ता एक एक घर पहुंचेंगे और सभी मिलकर जयादा से जयादा मतदान करायेंगे।