रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव, सनसनी

भदोही उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के शहर कोतवाली अन्तर्गत वाराणसी-जंघई रेलमार्ग के गजिया रेलवे फाटक के पूर्वी छोर पर बड़ी बाग के समीप एक अधेड़ का शव रेलवे ट्रैक पर पाये जाने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी तब हुई जब एक पैसेंजर ट्रेन के चालक ने ट्रैक के बीचो-बीच पड़े शव को देख ट्रेन को रोक इसकी सूचना भदोही रेलवे स्टेशन को दी।

मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को रेलवे ट्रैक से हटाया, तब जाकर ट्रेन गतंव्य के लिए रवाना हो सकी। इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी-जंघई रेलमार्ग के भदोही कोतवाली अन्तर्गत गजिया रेलवे फाटक के पूर्वी छोर बड़ी बाग मदारीपुर के समीप रेलवे ट्रैक के बीचो-बीच लगभग 50 वर्षीय एक अधेड़ का शव पड़ा देख वाराणसी-प्रतापगढ़ पैसेंजर 54264 के चालक ने ट्रेन को रोक दिया।

चालक ने ट्रेन से उतरकर देखा तो ट्रैक के बीच एक अधेड़ का शव पड़ा था। इसकी सूचना चालक ने भदोही रेलवे स्टेशन को दी। पैसेंजर ट्रेन करीब आधे घंटे तक खड़ी रही। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को ट्रैक से हटाया, तब जाकर पैसेंजर ट्रेन गतंव्य के लिए रवाना हो सकी।

रेलवे ट्रैक पर शव पाये जाने से सनसनी फैल गई। लोग तरह-तरह का कयास लगा रहे हैं। कोई अधेड़ द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की बात कर रहा है तो कोई अधेड़ की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिये जाने की बात कह रहा है। हालांकि रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त दो ही कराने के प्रयास में जुट गई है।