‘लव सोनिया’ को सभी जगहों से मिल रहे प्यार और सराहना से खुश हूं —नूरानी

नया लुक टीम, मुबई। ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वैसे तो रोजाना ही आप मानव तस्करी और सेक्स रैकेट्स के पर्दाफाश होने की घटनाओं से रूबरू होते हैं, लेकिन लव सोनिया का ट्रेलर देखकर एक बार फिर आप के रोंगटे खडे हो जायेंगे। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो भारत, हॉन्ग कॉन्ग और लॉस एंजलिस में फैले मानव तस्करी नेटवर्क से अपनी बहन को बचाने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगाती है। दरअसल समाज के सच को सामने लाने वाली फिल्म का विषय हर किसी ध्यान अपनी ओर खींच सकता है।


फिल्म के निर्देशक तबरेज नूरानी इस बात से काफी उत्साहित हैं। नूरानी ने बताय कि वह लव सोनिया’ को सभी जगहों से मिल रहे प्यार और सराहना से काफी खुश और रोमांचित हैं। ज्यादातर प्रशंसा फिल्म के स्टारकास्ट और क्रू के लोगों की हो रही है, जिन्होंने भारतीय दर्शकों तक फिल्म को पहुंचाने के लिए काफी मेहनत की है।


मालूम हो कि फिल्म में फ्रीडा पिंटो रश्मि का किरदार निभा रही हैं। फ्रीडा गांव की लड़की के रोल में दिख रही हैं। फिल्म की कहानी मानव तस्करी से जुड़ी है। फिल्म में फ्रीडा पिंटो बीड़ी पीती हुई नजर आ रही हैं। तबरेज नूरानी के डायरेक्शन में बनी ‘लव सोनिया’ में मनोज वाजपेयी, मृणाल ठाकुर, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, राजकुमार राव और साई तामह्नकर खास भूमिकाओं में हैं।