वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका,IPL के दौरान ….

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 से ठीक पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबरे है। 15 अप्रैल को टीम का ऐलान करने वाली है और ठीक घोषणा से पहले ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा घायल हो गए हैं। वह मैदान पर अपना पैर पकड़कर सहारा लेकर चलते हुए दिखाई दिए।वानखेड़े में प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा रनिंग करते हुए अचानक अपना पांव पकड़कर खड़े दिखाई दिए। कुछ कदम चलने के बाद वह जमीन पर लेट गए। मुंबई के फिजियो नितिन पटेल रोहित की मदद करने के लिए फौरन मैदान पर पहुंचे। मैदान पर थोड़ा उपचार देने के बाद वह वह उन्हें ग्राउंड से बाहर ले आए। रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम तक बिना सहारे के चलकर गए।

Image result for विश्व कप से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका,हालांकि अब तक रोहित शर्मा की चोट पर टीम ने कोई बयान जारी नहीं किया है। इससे पहले मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के अहम गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोटिल हो गए थे। वर्ल्ड कप को देखते हुए इस बारे में भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक क बता दिया गया था जिसके बाद उनका उपचार हुआ और वह फिट होकर मैदान पर लौटे।

Image result for रोहित SHARMA

मुंबई इंडियंस की टीम को बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से अपने होम ग्राउंड पर मुकाबला करना है। पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात देने के बाद किंग्स इलेवन के सामने मुंबई होगी। मुंबई भी इस मैच में हैदराबाद को हराकर आ रही है।उस मैच में अल्जारी जोसेफ ने छह विकेट लेकर हैदराबाद को हार के लिए विवश कर दिया था। पंजाब ने अपने आखिरी तीनों मैच घर में खेले हैं और जीत हासिल की है। दोनों टीमों के लिए यह मैच अपनी लय को बनाए रखने के लिहाज से बेहद जरूरी है।