व्यवसायी के घर से बोलेरो चोरी आहट पर कुछ दूर तक दौड़ाया

निगोहां। स्थानीय पुलिस पिकेट से चंद कदमों की दूरी पर देर रात घर के बाहर खड़ी दवा व्यवसायी की बोलेरो को बेखौफ चोर उठा ले गए। आहट सुनकर उठे घरवालों ने शोरगुल मचाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी और कुछ दूरी तक पीछा किया, किन्तु चोर भागने में सफल रहे। वहीं निगोहां पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों का पता लगा रही है। चोरों द्वारा टोल प्लाजा में टोल टैक्स देते हुए फुटेज भी देखी गई।

शेरपुर लवल गांव के रहने वाले दवा व्यवसायी रमजान ने बताया कि निगोहां कस्बे में भगवानपुर मोड़ के पास अपने नये मकान के बाहर वह रोज की तरह अपनी बोलेरो को शनिवार की रात खड़ी कर लॉक कर दिया था। देर रात करीब डेढ़ बजे उन्हें आहट लगी तो देखा कि उनकी बोलेरो अज्ञात चोर लेकर भाग रहे थे यह देख उन्होंने शोरगुल मचाया और पुलिस को सूचना देकर कुछ दूरी तक पीछा किया।

सूत्रों का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने भी कई किलोमीटर तक पीछा किया किन्तु चोर बोलेरो लेकर भागने में सफल रहे। एसओ निगोहां जगदीश पांडेय ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है टोल प्लाजा पर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों का पता लगाया जा रहा है। टोल प्लाजा पर उक्त चोर टोल टैक्स भी जमा करते दिखे।पूरे मामले का जल्द खुलासा होगा।