शक्ति का एहसास भीड़ देख जहॉ भाजपा हुई गदगद वही विरोधीयो के चेहरे मुरझाए

रमेश दूबे नया लुक महराजगंज

महराजगंज। आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान के द्वारा आयोजित हनुमान चौक स्थित सभा स्थल पर मतदाताओं के जनसैलाब को देख अन्य दलों के लोग पंकज चौधरी की जीत सुनिश्चित मान कर चलने लगे है इस सभा के माध्यम से अपनी शक्ति का एहसास कराते हुए बताया कि “आज इस भीड़ में सभी धर्मों के लोगो की उपस्थिति देख उन लोगो को अपनी धारणा बदल लेनी चाहिए जो कहते है कि अल्पसंख्यक भाजपा का हितैसी नही है आज इस भीड़ ने उनके मुंह पर करारा तमाचा जड़ा है।

और आपको बता दू कि आज इस मंच पर जहॉ ओलमाये इकराम उपस्थित हैं वहॉ मुस्लिम महिलाए रोजा रख पंकज चौधरी के जीत की दुआ की,सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष (प्रति0) सुधीर त्रिपाठी ने बताया कि “आज जिस रफ्तार से पंकज चौधरी का जनाधार बढ़ रहा है उससे विरोधी अपने आपको वोटो की रेस में काफी पीछे समझने लगा है ।

19 मई को पडने वाले मतदान में जीत का अन्तर इतना बढ़ जाएगा कि उसके अगल-बगल भी कोई नजर नही आएगा,वही भाजपा की पूर्व निवेश प्रकोष्ठ प्रदेश सह सहयोजिका लखनऊ की ओजश्वी नेत्री बन्दना गुप्ता ने बताया कि आज तक हमने बहुत सी सभाएं निकाय स्तर पर की मगर मोदी के व पंकज चौधरी के लिए जो जोश हमे यहां की माताओ,बहनों व भाइयो में देखने को मिली इससे एक बात तो साफ है।

कि भाजपा की जीत सुनिश्चित है, इस सभा मे बन्टी पाण्डेय,राजकुमार गौड़, रामनारायण गौतम,व्रिजेश मणि त्रिपाठी,राधेश्याम मौर्या, भानू कुमार ,राजेश ब्वाएड आदि ने सभा को सम्बोधित किया और संजय मौर्या, रोहित चौहान,किसमती देवी, अनिल पटवा,अनिल मद्धेशिया,गुड्डू अन्सारी,मो0 शकील, संजय पाठक,अशोक गुप्ता,विशाल जाय0,शाहनवाज खान सभासद गण के अलावा धीरेन्द्र सागर,गुड्डू बाबा, राजेन्द्र जाय0,मनोज जाय0,कृष्णा,सुनील,मोनू सिंह,आदि लोग उपस्थित रहे।