शादी समाप्त अब दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगी देसी गर्ल

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद कमबैक करने जा रही है। प्रियंका ने निक जोनास से शादी कर ली है। देसी गर्ल काफी समय से बॉलीवुड से दूर है। प्रियंका की अंतिम फिल्म वर्ष 2016 में ‘जय गंगाजल’ प्रदर्शित हुई थी। वह अब अपनी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में जुट जाएंगी। प्रियंका को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है।

चर्चा है कि प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हीरा मंडी’ साइन कर दी है। इस फिल्म की कहानी गंगुबाई कोठेवाली की जिंदगी पर आधारित होगी। गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी। वहीं गंगूबाई इन लड़कियों के हक के लिए भी लड़ती थी।

क्वांटिको के सेट पर इसी स्वीम सूट से निक के दिल में भड़का दी थी ज्वाला

फिल्म में प्रियंका गंगुबाई की भूमिका अदा करने वाली है। इस फिल्म के लिए प्रियंका के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही प्रियंका इस फिल्म की घोषणा कर सकती है।

पिछले शनिवार को निक और प्रियंका ने परिवार की मौजूदगी में ‘आई डू’ कहकर एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी स्वीकार किया था। इस मौके पर उनके परिवार के करीबी सदस्य एवं बॉलीवुड व उद्योग जगत की विशिष्ट हस्तियां शामिल थीं। संगीत एवं विवाह की रस्मों के दौरान निक और प्रियंका बहुत खुश नजर आ रहे थे। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा कि हम सभी इन प्रयासों और एक-दूसरे के प्रेम के प्रति कृतज्ञ हैं, यह लम्हें और शाम हमें जीवनभर याद रहेंगी। हम दोनों के जीवन की यह खूबसूरत शुरुआत है, जिसमें हमारे परिवार और दोस्त भी साथ हैं।

इंडियन फिगर के कारण प्रियंका को कहा जाता है देसी गर्ल

शादी के पहले प्रियंका (36) और निक (26) की मेहंदी एवं संगीत कार्यक्रम की खूब चर्चा रही। दोनों ने एक-दूसरे के नाम की मेहंदी रचाई। इसके बाद शुक्रवार शाम से शुरू संगीत कार्यक्रम पूरी रात चलता रहा और जमकर आतिशबाजी की गई। निक और उनकी अमेरिकी टीम ने हॉलीवुड पॉप संगीत के अलावा बॉलीवुड धुनों पर भी प्रस्तुति दी। वहीं, प्रियंका ने घूमर आदि नृत्यों के साथ बॉलीवुड गीतों पर नृत्य करके सब का दिल जीत लिया।