शादी समारोह से वापसी में हुआ सड़क हादसा एक की मौत दो जख़्मी

 शादी की खुशियां पड़ी फीकी पूरा परिवार शोकाकुल
 शादी समारोह में वापसी के दौरान अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई

रिपोर्ट – अरुण वर्मा नयालुक न्यूज़

महराजगंज।ठूठीबारी कोतवाली अंतर्गत नौआबारी के पास गुरुवार की सुबह गोरखपुर शादी समारोह से वापसी के क्रम में कार चालक को झपकी आ जाने के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिसमें मौके पर एक महिला की मृत्यु हो गयी वही दो अन्य घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने घायलों को निचलौल सीएचसी भेजा। जंहा उनका उपचार चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मित्र राष्ट्र नेपाल नवलपरासी के महेशपुर से काजू निगम की लड़की की शादी में शिरकत करने गए एक ही परिवार के सदस्य शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद वापस महेशपुर आ रहे थे कि ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नौआबारी के करीब कार चालक को झपकी आ गई जिससे कार अनियंत्रित हो एक पेड़ से जा टकराई। कार की स्पीड तेज़ होने के कारण आगे का पूरा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें सवार मोहिनी पत्नी भरत भुआल निगम उम्र 40 वर्ष निवासी महेशपुर जिला नवलपरासी नेपाल की मौके पर मौत हो गयी वही सत्यवती निगम पत्नी सुरेन्द्र व एक युवक को गंभीर चोटें आई है।

हादसा और भी बड़ा हो सकता था पर कार में लगे एयर बैग ने ड्राइवर व एक अन्य को सुरक्षित बचा लिया। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने घायलों को नजदीकी सीएचसी निचलौल भेजा व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इस बावत प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :