संतकबीरनगर: दिनदहाड़े 7 वर्षीय मासूम का अपहरण…

रवि कुमार यादव

  • स्कूटी सवार महिला पुरुष ने दिनदहाड़े किया 7 वर्षीय मासूम का अपहरण
  • ग्राम पंचायत छितही डडवा मोहल्ले में बुधवार को दिन के लगभग 2:00 बजे

संतकबीरनगर। बेखौफ अपराधी नहीं ले रहे थमने का नाम 7 वर्षीय मासूम का स्कूटी सवार द्वारा अपहरण कर लिए जाने की घटना से महुली थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह से सक्रिय हो गई और जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया। सड़कों के किनारे दुकानों तथा कुछ अन्य प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने खंगाला।लेकिन देर शाम तक पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई ।उक्त बालक का अपहरण क्यों और किसने किया इसका पता नहीं चल पा रहा है। घटना को लेकर रहस्य पूरी तरह से बरकरार है।

बताया जाता है कि महुली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत छितही डड़वा मोहल्ला निवासी राम चन्दर का सात वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार बुधवार को दिन में लगभग 12:30 बजे स्कूल से घर पहुंचा और अपने चार अन्य साथियों के साथ सड़क पर निकला इसी दौरान वहां पहुंचे स्कूटी सवार एक महिला व पुरुष पहुंच गए । आदित्य के साथी अन्य बच्चों के अनुसार आदित्य कुमार को पुरुष व महिला ने जबरन स्कूटी पर बैठाकर महुली की ओर लेकर फरार हो गए। स्कूटी पर बैठते ही महिला ने अपने आंचल से उक्त बालक को ढक लिया था।

जब तक अन्य बच्चे समझ पाते स्कूटी सवार महिला व पुरुष बच्चे को लेकर फरार हो चुके थे। इसकी सूचना डायल 100 को दी गई सूचना पाते ही हरकत में आई महुली पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दी। लेकिन सफलता नही मिली। इस्पेक्टर शैलेन्द्र राय ने मौके पर पहुँचकर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इंस्पेक्टर का कहना है उसके सभी रिश्तेदारों से पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग हाथ नही लग सका। उनका कहना है सड़को पर स्थित दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है।