सपा-बसपा ने कुछ जातियों को गुलाम समझ लिया है : मोदी

मऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को समाजवादी पार्टी(सपा)-बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुये कहा कि वोट के लिये इन पार्टियो ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता आम चुनाव में इन दलों को ठीक से समझाने में सफल होगी।

मोदी ने यहां भुटौली में घोसी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी तथा सांसद हरि नारायण राजभर के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि देश महामिलावटी दलों की सच्चाई को पहले दिन से जान चुका है। देश को पता है कि मोदी हटाओ का नारा तो बहाना है। असल में इन्हें अपने भ्रष्टाचार के पाप को छुपाना है। इसलिए ये जैसे-तैसे कोशिश कर रहे है कि देश में एक खिचड़ी सरकार बन जाए।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था लेकिन राज्य की जनता नेे इन्हें वर्ष 2014 के लोकसभा और वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में समझाया था कि जातिया उनकी गुलाम नही है।

प्रदेश की जनता अब वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में अच्छी तरह समझाने जा रही है कि जनता विकास चाहती है और ये जातिया उनकी गुलाम नही है।