सलेमपुर में बिजली कटौती से लोग बेहाल

 

नया लुक संवाददाता, देवरिया। प्रदेश सरकार बिजली व्यवस्था को सुदृढ़ करने के अधिकारियों पर लाख दबाव बनाए, लेकिन इसका कहीं भी असर नहीं दिख रहा है। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सलेमपुर तहसील क्षेत्र में विद्युत कटौती की समस्या अब इस कदर बढ गयी है कि लोगों जनजीवन अस्त वस्त हो गया है। हर जगह विद्युत कटौती को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। मनमाने ढंग से विद्युत कटौती से लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हो रही है। बिजली कब आएगी और कब चली जाएगी इसका कोई समय नहीं है।
बता दें कि जनपद के सलेमपुर वार्ड नंबर 12 में कई दिनों से ट्रांसफार्मर जल गया है। स्नालीय निवासियों ने गर्मी से परेशान होकर बैंक आफ बड़ौदा के पास रोड जाम करते हुये सलेमपुर के सांसद, विधायक और मुख्यमंत्री के मुर्दाबाद के जोरदार नारे लगाए गये, वहीं प्रशासन मूकदर्शक बनी रही।
स्नीय ग्रामीणों का कहना है कि शासन के फरमान का बिजली विभाग पर कोई असर नहीं है। विभागीय शिथिलता के चलते लोगों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों का आरोप है कि देहात क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति ज्यादातर कर्मचारियों की लापरवाही से ठप रहती है। जिसे ठीक करने मे कर्मचारी मनमानी करते हैं।