सोशल सनसनी बन चुकी परिणीति चोपड़ा के एक शूट में दिखने लगे थे ‘वो’ पार्ट, पढ़िए क्या था माजरा!

नया लुक संवाददाता

मुम्बई। यूपी की यह छोकरी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई है। अपनी चचेरी बहन की शादियों की सुर्खियों के बीच यह लड़की गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जा रही है। खास बात यह कि इस बार वह किसी के इश्क के चलते या किसी हिट फिल्म के चलते नहीं बल्कि स्विम ड्रेस के कारण सर्च इंजन की जान बन चुकी हैं। हालांकि एक मैग्जीन के लिए किया गया यह बोल्ड शूट नमस्ते इंग्लैंड फिल्म में जान नहीं फूंक पाया और फिल्म सुपर-डुपर फ्लॉप साबित हुई।

‘इश्कजादे’ गर्ल परिणिति चोपड़ा की हाल ही मे फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में परिणिति के साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में थे। फिल्म को लोगों से काफी ज्यादा प्यार भी मिला था। इन दिनों परिणिति की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी सेक्सी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। परिणिति स्वीमिंग पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं।

फिल्म शूट के दौरान बीच पर कहर बरपाती परिणीति चोपड़ा

परिणिति की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले परिणिति ने हाल ही में ‘फिल्मफेयर’ मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इससे पहले परिणिति ने ‘ब्राइड’ मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। इस मैगजीन के लिए परिणिति के साथ-साथ अर्जुन कपूर भी लीड रोल में थे। परिणिति ने फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में कदम रखा था।

इस जबरदस्त अंदाज से लोगों का मन जीत लिया परिणीति ने

परिणीति चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिंदी फिल्मों में दिखाई देती है। उन्हें फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार और नामांकन मिल चुके हैं। उनके अभिनय करियर के अलावा, चोपड़ा एक मानवीय है और ब्रांड और उत्पादों के लिए एक प्रमुख सेलिब्रिटी हैं।

सुपर फ्लॉप साबित हुई परिणीति की नमस्ते इंग्लैंड

अपनी आंखों से कत्ल कर देती हैं चाहने वालों का…

अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा स्टारर नमस्ते इंग्लैंड फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शुमार हुई है। इसे मात्र डेढ़ करोड़ की ओपनिंग मिली और दूसरे दिन दो करोड़ आए और अगले दिनों से इसका कलेक्शन नीचे आ गया और फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म के कुल निर्माण और प्रचार लागत 60 करोड़ रुपये है। ट्रेड के जानकारों के अनुसार फिल्म ने सैटेलाइट, डिजिटल, संगीत और विदेश वितरण अधिकारों से 53 करोड़ रुपये बना लिए थे। ऐसे में भारत में होने वाला कम कलेक्शन भी विपुल शाह को घाटा नहीं होने देगा मगर समस्या यह है जिन लोगों ने फिल्म के थियेटर, डिजिटल तथा अन्य अधिकार खरीदे वे घाटे में रहेंगे क्योंकि फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है।

फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए भी परिणीति हो चुकी हैं बोल्ड

परिणीति चोपड़ा इस बार एक मैगज़ीन कवर पर बोल्ड अवतार में नज़र आई थीं। परिणीति का यह अवतार फिल्मफेयर मैगज़ीन के अक्टूबर एडिशन में दिखा। इस कवर की तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इन तीनों तस्वीरों में परिणीति स्विमवेयर में नज़र आई थीं। परिणीति इस मैगज़ीन के लिए ब्लैक,  व्हाइट और रेड तीनों ही कलर स्विमवेयर में दिखीं हैं। इन तीनों लुक्स में परिणीति काफी बोल्ड और फिट नज़र आ रही हैं। जानकारों का कहना है कि इस मैगज़ीन के कवर का शूट मालदीव में हुआ है।