हैदराबाद-कोलकाता के बीच सुपर संडे का पहला मुकाबला…

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ उतरेगी। उसकी कोशिश मेहमान टीम के आक्रामक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बल्ले पर अंकुश लगाने की होगी। दोनों टीमों के एकसमान आठ अंक हैं हालांकि हैदराबाद की टीम ने एक मैच कम खेला है। पिछले मैच में हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर तीन मैचों से चला आ रहा हार का सिलसिला तोड़ा था।

हैदराबाद-कोलकाता के बीच सुपर संडे के पहला मुकाबला के लिए इमेज परिणाम

कब खेला जाएगा हैदराबाद-कोलकाता के बीच मुकाबला?

हैदराबाद-कोलकाता के बीच मुकाबला आज यानी 21 अप्रैल (रविवार) को खेला जाएगा।दिल्ली ने शनिवार को अपने घर में किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराया था जबकि राजस्थान ने अपने घर में मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से पराजित किया था। दिल्ली तालिका में 10 मैचों में छह जीत और 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। राजस्थान नौ मैचों में तीन जीत और छह अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

दिल्ली को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने शेष चार मैचों में से दो जीतने की जरूरत है। दिल्ली का इस सत्र में घर के मुकाबले बाहर रिकॉर्ड अच्छा है। दिल्ली ने अब तक अपने घर में पांच मैचों में से दो जीते हैं जबकि बाहर उसने पांच मैचों में चार जीते हैं। इस रिकॉर्ड के आधार पर इस मुकाबले में दिल्ली का पलड़ा भारी नजर आता है।

राजस्थान के सामने इस समय हर मैच में करो या मरो की स्थिति है। उसे प्लेऑफ में जाने के लिए अपने सभी शेष पांचों मैच जीतने हैं। एक मैच भी हारने की सूरत में उसकी दावेदारी खतरे में पड़ जायेगी। राजस्थान को मुंबई के खिलाफ मैच से ठीक पहले अपना कप्तान बदलने का फायदा मिला और उसने मुंबई को हरा दिया।

 

यह भी पढ़ें:

 

यह भी पढ़ें: