हैवानियत:चीखती रही लड़की,लड़के छेड़छाड़ करते हुए बनाते रहे VIDEO

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है। एक स्कूल की छात्रा से करीब 4 लोगों ने छेड़छाड़ की, इस दौरान लड़की चीख रही थी और लड़कों से खुद को छुड़ाने के लिए पूरा बल लगा रही थी। मेरठ पुलिस के एसएसपी एन तिवारी ने कहा है कि पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस और जांच कर रही है।

Image result for चीखती रही लड़की, लड़के छेड़छाड़ करते हुए बनाते रहे VIDEO

पुलिस ने बताया कि उन्हें जब वायरल वीडियो की जानकारी मिली, तभी इस पर कार्रवाई शुरू कर दी गई, वीडियो 15 से 20 दिन पुराना बताया जा रहा है,लेकिन इसे कल वायरल करने की कोशिश की गई,वीडियो में लड़की स्कूल ड्रेस में है, लड़के उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं,कोई लड़का उसका वीडियो भी बना रहा होता है, एक लड़का आखिर में लड़की को धमकी देते हुए कहता है कि वीडियो तो आ गई है।ये वीडियो मेरठ देहात के किसी स्कूल के पास शूट किया गया है, हालांकि, पुलिस ने वीडियो के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है।

Image result for चीखती रही लड़की, लड़के छेड़छाड़ करते हुए बनाते रहे VIDEOइससे पहले भी यूपी और बिहार में छेड़खानी करने और वीडियो रिकॉर्ड करने के मामले सामने आ चुके हैं। पूर्व की ऐसी घटनाओं की बात करें तो अगस्त 2018 में बिहार के सहरसा में कुछ मनचले एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे थे,घटना का एक वीडियो क्लिप भी सामने आया था. कुल 7 मनचले एक सुनसान जगह पर लड़की के साथ छेड़छाड़ और गाली गलौज करते नजर आ रहे थे।वहीं, पिछले साल बिहार के जहानाबाद में ऐसे ही मामले को लेकर काफी विवाद हुआ था। यहां की एक लड़की के साथ सरेराह छेड़खानी हुई थी और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था, काफी दिन बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा था। जहनाबाद के ही एक वीडियो में लड़कियां गिड़गिड़ा रही थीं और बदमाश छेड़खानी कर रहे थे,एक वीडियो में कुछ युवकों ने एक लड़की को पकड़ रखा था। वह डर से कांप रही थी और ‘भइया, भइया’ कहकर छोड़ देने की गुहार लगा रही थी।