१3 साल बाद भूमिका दिखेंगी सिल्वर स्क्रीन पर

 

नया लुक टीम, मुंबई। साल 2003 में सलमान खान के अपोजिट फिल्म तेरे नाम से करियर शुरु करने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो अगले साल रिलीज होने वाली बायोपिक एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरीज के जरिए दोबारा बॉलीवुड में नजर आयी। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म में भूमिका उनकी बहन के रोल में नजर आयीं। लेकिन उनका किरदार ये काफी अहम रहा ।

 

साउथ में 9 फिल्में करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में कदम रखा। साल 2003 में उन्होंने सलमान के साथ तेरे नाम में काम किया। उन्होंने फिल्म में निर्जरा का किरदार निभाया। सलमान के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई। फिल्म की कामयाबी के बाद उन्होंने दिल ने जिसे अपना कहा, सिलसिले, दिल जो भी कहे में काम किया लेकिन ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल रहीं।

 

फिल्मों की नाकामी के चलते भूमिका का करियर भी बॉलीवुड में खत्म हो गया। हालांकि साउथ इंडस्ट्री में उनका दबदबा आज भी कायम है। बॉलीवुड में मिली नाकामी के बाद भूमिका ने ब्वॉयफ्रेंड फेमस योग गुरु भरत ठाकुर से शादी रचा ली। दोनों काफी लंबे समय से एक.दूसरे को डेटिंग कर रहे थे। इस कपल का एक बेटा भी है।

 

 

 

 

इंटरनेट पर मौजूद एक विडियो में एक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग अवस्था में दिखाई दे रही है। हालांकि इस बारे में कुछ लोगों का मानना यह भी है कि यह भूमिका चावला नहीं है, बल्कि उनसे मिलती-जुलती कोई दूसरी लड़की है। यानी कि विडियो में दिखाई दे रही लड़की भूमिका की हमशक्ल है। अभी इस मामले पर भूमिका की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि उसके सूत्रों की ओर से यह कहा जा रहा है कि यह गलत है। और वह यह जांच भी करवा रही हैं कि किसने इसे बनाया।