Cannes Film Festival 2019:कांस फेस्टिवल में दिखा हिना खान का जलवा..

नई दिल्ली। कांस फेस्टिवल(Cannes Film Festival 2019) की चर्चा हर जगह जोरो शोरो से है। इस फेस्टिवल में टीवी एक्ट्रेंस हिना खान ने भी अपना जलवा दिखाया। हिना खान पहली बार कांस फेस्टिवल(Cannes Film Festival 2019) में पहुंची जहां इनका डेब्यू बेहद शानदार रहा।

Related image

हिना खान की कांस फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में हिना बेहद कॉन्फिडेंट और खूबसूरत नजर आई।रेड कार्पेट पर दिखा हिना खान का जलवा,कांस फेस्टिवल(Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट पर हिना खान, सिल्वर और ग्लिटर गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Image result for Cannes 2019: सिल्वर गाउन में रेड कार्पेट पर पहुंची हिना खान

गाउन को डिजाइन जियाद नकाड ने किया था, जिसमें बेहतरीन एंब्राइड्री का काम किया हुआ था। हिना की ड्रेस बेहद चमक दार थी, जिसने हिना के लुक को और खूबसूरत बना दिया।हिना ने कानों में छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे, वहीं उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो वो काफी कूल लुक दे रहा था, बालें को जूड़े की तरह बांध रखा था साथ ही एक लट चेहरे की ओर लटका रखी थी।हिना के मेकप काफी लाइट शेड का किया हुआ था हालांकि आज कल लाइट मेकप ट्रेंड में चल रहा है। हिना वहां कैमरे के सामने कई अलग-अलग पोज देती नजर आई। जिस तरह से सोशल मीडिया में हिना के लुक के चर्चे हो रहे हैं उसे देख इनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Image result for Cannes 2019: सिल्वर गाउन में रेड कार्पेट पर पहुंची हिना खान

हिना की शॉर्ट फिल्म ”लाइन्स” की स्क्रीनिंग भी कान्स फेस्टिवल में रखी गई। बता दें 72वे कांस फेस्टिवल का आगाज 14 मई को ही शुरू हो चुका है ये 25 मई तक चलेगा, जिसमें कई बड़ी हस्तिंया शामिल होंगी। जिसमें दीपिका ,कंगना रनौत, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत, डायना पेंटी जैसी कई अभिनेत्रियां शामिल होंगी।

Image result for Cannes 2019: सिल्वर गाउन में रेड कार्पेट पर पहुंची हिना खान

हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये इन दिनों छोटे पर्दे का शो कसौटी जिंदगी 2 में नजर आ रही है, इस शो में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हैं। जिसने हिना को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है। हालांकि खबरों की मानें तो हिना इस शो को जल्द ही टाटा कहने वाली है, इसकी वजह उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जिन्हें लेकर हिना काफी उत्साहित भी हैं।