Deputy CM केशव ने जताया भरोसा, कहा- मोदी बनायेंगे अम्बेडकर के सपनों का भारत

  • जीत के बड़े अंतर से दोहरायेंगे 2014 की सफलता
  • रायबरेली और अमेठी में भी इस बार खिलेगा कमल
  • गठबंधन के जातीय समीकरण पर भारी पड़ेगा मोदी जी का सबका साथ-सबका विकास
  • पाकिस्तान पर कार्रवाई से कांग्रेसी मनाते हैं शोक
  • राहुल अखिलेश की तरह माया भी अपने भतीजे आकाश को कर रहीं आगे

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अम्बेडकर के सपनों के भारत के निर्माण का संकल्प लिया है। प्रयागराज में आयोजित महाकुंभ में स्नान के बाद मोदी ने सफाईकर्मियों के पैर धोकर अम्बेडकर के सपनों को पूरा करने का काम किया है। पिछड़ी जातियों का सम्मान ही अम्बेडकर को सच्ची श्रद्धांजलि है। प्रयागराज में अम्बेडकर जयंती पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 के आम चुनाव में भाजपा न सिर्फ 2014 की सफलता दोहरायेगी बल्कि जीत का अंतर भी पहले से अधिक होगा। इस समय पूरे देश में मोदी की लहर नहीं बल्कि सुनामी चल रही है। उन्होंने प्रयागराज में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में युवाओं से एक बार फिर मोदी सरकार बनाने आहवान किया। उन्होंने युवाओं को उनका बल याद दिलाते हुए कहाकि युवाओं की बदौलत ही भाजपा ने 2014 में केन्द्र में और 2017 में उत्तर प्रदेश में बम्पर बहुमत से सरकार बनाई थी। अब इस बार लक्ष्य 73 पार फिर मोदी सरकार के नारे को सार्थक करना है।

युवा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहाकि 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री ही आतंकवादियों को उनके घर में घुस कर मारने की सेना को छूट दे सकता है। आतंकवादियों के खिलाफ जो एक्शन अमेरिका लेता था वहीं काम आज भारत कर रहा है। गोली का जवाब गोले से दिया जा रहा है। 130 करोड़ भारतीयों को गर्व हैं हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी। पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई पर कांग्रेस सपा को दर्द होता है जैसे गोले उनके कार्यालय पर गिरे हों। मोदीने योजनाओं को आधार कार्ड से जोड़कर फर्जीवाड़ा बंद किया है, जिससे विपक्ष बौखला गया है। भ्रष्टाचार को खत्म कर बचे, धने से जनता को सड़क बिजली पानी जैसी सुविधाएं दी हैं और सेना को मजबूत किया है। हमारी सेना विश्व की शक्तिशाली सेनाओं में से एक है।

उन्होंने युवाओं से कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस में वंशवाद है, जहां राहुल की गारंटी है, अखिलेश की गारंटी हैं और अब मायावती भी अपने भतीजे आकाश की गारंटी लेने लगी हैं वहीं भाजपा अपने मेहनतकश युवाओं को आगे बढ़ाने का काम करती है। भाजपा को शून्य से शिखर तक पहुंचाने वाले युवा ही भाजपा का भविष्य हैं। बुआ, भतीजे, मां, बेटे, बहन और ममता मिल कर भी मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकते। उपमुख्यमंत्री ने यह बात खुले तौर पर कही कि इस बार रायबरेली और अमेठी में भी कमल खिलने जा रहा है। हम 2014 की सफलता बड़े अंतर से दोहरायेंगे। प्रयागराज भदोही कौशाम्बी सहित आसपास सीटों पर कमल खिलना तय है। पहले चरण की सभी आठ सीटो पर कमल खिलेगा। प्रदेश की जनता को इस आठ में जीरो जोड़ना है बस।

जातीय समीकरण को लेकर बने गठबंधन पर मोदी जी के सबका साथ सबका विकास वाला समीकरण भारी पड़ेगा। विकास, सुशासन और गुंडागर्दी के खिलाफ हम चुनाव लड़ रह हैं। गठबंधन जीत के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहा है लेकिन वह यह जान ले कि अगर गठबंधन एक भी सीट जीतता है तो वह कांग्रेस की बैसाखी बनने के काम ही आयेगा।

55 महीने की केन्द्र की मोदी सरकार और यूपी में 24 महीने की योगी सरकार ने अगड़ी पिछड़ी सभी जातियों के विकास के लिए जो काम किया, वह केन्द्र में कांग्रेस की 660 महीने और सपा बसपा की 180 महीने की सरकारें नहीं कर पाई। प्रयागराज में कुंभ के सफल आयोजन की प्रशंसा के लिए आज विपक्ष मजबूर है। उपचुनाव में असफलता पर पत्रकारों के सवाल उठाने से पहले ही उपमुख्यमंत्री ने खुद ही कहा कि उपचुनाव में जनता को सांसद चुनना था लेकिन इस बार उन्हें सांसद के सहारे मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है। फूलपुर में मामूली अंतर से कमल खिलने से रह गया था लेकिन इस बार भाजपा बड़े अंतर से यहां जीत हासिल करेगी।