Truecaller App में किए गए ये बड़े बदलाव

नया लुक डेस्क, मुंबई। आपने अपने फोन पर ट्रूकॉलर ऐप का उपयोग तो कई बार किया होगा। फोन में Truecaller ऐप होने का सबसे बड़ा फायदा ये होता है कि किसी भी अननॉन नंबर की डिटेल पता चल जाती है। ठीक इसी तरह यदि आप भी किसी अंजान नंबर पर फोन करेंगे तब आपका नाम भी पता चल जाएगा। दरअसल, इस ऐप की मदद से उन सभी नंबर की डिटेल पता लगाई जा सकती है जिनका रजिस्ट्रेशन इस ऐप पर किया गया है।
बता दें कि कंपनी जल्द ही यूजर्स के लिए इस ऐप का सब्सक्रिप्शन बेस्ड मॉडल के ला सकती है। कंपनी ने हालही में अपनी एक पोस्ट में कहा है कि, ‘ट्रूकॉलर अपने यूजर्स के लिए हर संभव तरीके से कम्यूनिकेशन सुरक्षित बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम चाहते हैं कि यूजर्स को हमारी सर्विसेज का अधिक उपयोग करने के लिए प्रो सब्सक्रिप्शन पर अपग्रेड करना होगा। ट्रूकॉलर ने ऐप में बदलाव को लेकर अपने सपॉर्ट पेज पर जानकारी साझ की है। अभी भी यूजर्स ऐप पर किसी का भी नाम और नंबर सर्च कर सकते हैं|यूजर्स को अभी भी ये सुविधा निःशुल्क मिलती रहेगी। ऐप की नई पॉलिसी अभी सिर्फ हैवी यूजर्स के किये बनाई गई है। अभी भी ट्रूकॉलर ऐप पर यूजर्स को ऐड-फ्री की सुविध मिल रही है।
वैसे तो कंपनी ने ऐप को लेकर और भी नई जानकारी दी है। कंपनी का कहना है कि वो यूजर्स को और बेहतर सुविध देना चाहते है। पिछले कुछ दिनों से यूजर्स को इस ऐप पर लिमिटेड कॉलर आइडेंटिफिकेशन का नोटिफिकेशन भी मिल रह है|