बड़ी घटना से पसरी सनसनी: पिता ने मां पत्नी सहित पांच लोगों को उतारा मौत के घाट

  • घटना को अंजाम देने के बाद खुद को गोली मारकर दी जान
  • सीतापुर जिले के मथुरा थाना क्षेत्र के पाल्हापुर गांव में हुई यह घटना

ए. अहमद सौदागर

लखनऊ। सूबे में अपनों के हाथों अपनों का खून करने का सिलसिला थम नहीं रहा है। राजधानी लखनऊ, देवरिया और बाराबंकी जिले में हुई कई घटनाओं को को लोग भुला भी नहीं पाए थे कि अब सीतापुर जिले में एक युवक ने परिवार को तबाह कर सनसनी फैला दी। मां व पत्नी ने युवक को ग़लत संगत से बचाने के लिए समझाया वह समझने के बजाय अपनों के लिए काल बन गया और खुद भी मौत को गले लगा लिया।

यह सनसनीखेज मामला लखनऊ से सटे सीतापुर जिले के मथुरा थाना क्षेत्र स्थित पल्हापुर  गांव में हुई। बताया जा रहा है कि यहां का निवासी अनुराग ने अपनी 65 वर्षीय मां सावित्री, 40 वर्षीय पत्नी और 12, 9 व छह वर्षीय बच्चों का कत्ल करने के बाद खुद को भी गोली मारकर मौत के गले लगा लिया।

UP के सीतापुर ज़िले में 6 लोगों की हत्या के बाद मौके पर पहुँचे कप्तान IPS चक्रेश मिश्रा का बयान

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल की, लेकिन असल पता नहीं चल पाया कि वह क्यों सभी की जान ले ली। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि अनुराग शराब पीने का लती था और उसका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं रहता था।

नशे की लत ने बनाया कातिल

करीब 45 वर्षीय अनुराग के से पल्हापुर गांव में हर कोई हैरान था। गांव में रहने वाले लोगों में यही चर्चा है कि मां, पत्नी और बच्चों की हत्या करते समय उसके हाथ क्यों नहीं कांपे। उसने अपनों की जान ही ले ली और खुद को मौत को गले लगा लिया। लोगों में यह भी चर्चा थी कि परिवार में उपजी कलह ने उसे मां, पत्नी और बच्चों का क़ातिल बना दिया।

बड़ी घटनाः पांच लोगों की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया

थाना रामपुर मथुरा के पाल्हापुर गांव में एक युवक ने अपनी मां, पत्नी और तीन छोटे बच्चों को मार डाला। एक साथ पांच हत्याएं करने के बाद खुद को गोली से उड़ा लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची है। घटनास्थल पर रक्तरंजित हथौड़ा मिलने की बात कही जा रही है।

Raj Dharm UP

पर्चियां भेजकर जेलों से अफसर मंगा रहे बांसमती चावल!

खानपान की वस्तुओं के साथ मंगाई जा रही महंगी विलासिता की वस्तुएं आईजी जेल से हुई शिकायत से हुआ मामले का खुलासा राकेश यादव लखनऊ। कारागार मुख्यालय के उच्चाधिकारी जेल की सब्जी और दूध के साथ अब घरों के लिए होम एप्लायंस के साथ विलासिता की अन्य सामग्री भी मंगाने लगे हैं। इस गड़बड़ झाले […]

Read More
Raj Dharm UP

मुख्यमंत्री के मंसूबों पर पानी फेर रहे नौकरशाह!

गृह सचिव का आदेश के बाद भी प्रमुख सचिव कारागार ने नहीं की कोई कार्यवाही शासन-मुख्यालय ने दबाई 12 जेल अधीक्षकों के निलंबन की फाइल दंडित करने के बजाए शासन ने दी दोषियों को प्राइज पोस्टिंग राकेश यादव लखनऊ। प्रदेश के नौकरशाह मुख्यमंत्री के मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं। उच्च स्तर के निर्देश पर […]

Read More
Raj Dharm UP

निलंबित होने वाले अफसर को प्रमोशन देने की तैयारी!

चहेतों को बचाने में जेल के आला अफसरों को हासिल महारत शासन की रिपोर्ट के बाद भी नहीं की गई कोई कार्यवाही लखनऊ। शासन में बैठे कारागार विभाग के आला अफसरों को चहेते अफसरों को बचाने महारत हासिल है। यह बात सुनने और पढ़ने में भले ही अटपटी लगे लेकिन दस्तावेज इस सच की पुष्टि […]

Read More