SAD NEWS: बेलगाम मौरंग लदा ट्रक झोपड़ी पर पलटा, चार मरे

  •  दबकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मासूम बच्ची बाल-बाल बची
  • चालक सहित दो गिरफ्तार, बीबीडी क्षेत्र में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। मुख्यमंत्री और डीजीपी के तमाम दावों के बावजूद राजधानी लखनऊ में सड़क पर दौड़ रहे बेलगाम ट्रकों का आतंक थम नहीं रहा है। बीबीडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात तेज़ रफ़्तार से जा रहा मौरंग लदा ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में झोपड़ी में सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दंपति सहित चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पूरे घटनाक्रम पर एक नजर

बाराबंकी जिले के जैतपुर निवासी 35 वर्षीय उमेश 32 वर्षीय पत्नी नीलम देवी, दो बेटे 13 वर्षीय सनी चार वर्षीय गोलू व सात वर्षीय वैष्णवी के साथ रहते थे । बताया गया कि वह टाईल्स का काम करते और बीबीडी क्षेत्र स्थित सड़क किनारे एक खाली प्लाट में झोपड़ी बनाकर रहते थे। रोज की शुक्रवार की शाम खाना खाने के बाद परिवार के साथ सो गए थे।

बताया जा रहा है कि देर रात करीब डेढ़ बजे तेज़ रफ़्तार से जा रहा मौरंग लदा ट्रक अनियंत्रित होकर झोपड़ी पर पलट गया। परिवार गहरी नींद में सोया था, लेकिन किसे पता था कि बेलगाम चालक की लापरवाही एक ही परिवार के चार लोगों की सूरत ही बदल देगी। एक बच्ची बाल-बाल बच गई लेकिन घरवालों की दशा देख वह सहमी हुई है।

झोपड़ी का मंजर देख दंग रह गए सभी

झोपड़ी में सो रहे सभी लोग कुचल गए थे और उनकी दशा देख मौके पर मौजूद लोग हैरान थे और सब की जुबान पर एक ही चर्चा रही कि ट्रक चालक की लापरवाही ने एक परिवार के लिए काल बन गया।

Central UP

प्रज्ञा बालिका इंटर कॉलेज में उत्साह के साथ मनाया गया शिक्षक दिवस

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया ए अहमद सौदागर लखनऊ। गुरुवार को चिनहट के अयोध्या रोड पर सेमरा स्थित प्रज्ञा बालिका इंटर कॉलेज में डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्मदिवस पर शिक्षक दिवस मनाया गया। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ बच्चों ने अध्यापक एवं अध्यापिकाओं का आशीर्वाद लिया। हर साल यह दिवस […]

Read More
Central UP

विज्डम वे प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

शिक्षक ही विद्यार्थी के जीवन का श्रेष्ठ शिल्पकार ए अहमद सौदागर लखनऊ। हर साल की तरह इस वर्ष भी चिनहट के अयोध्या रोड पर मटियारी चौराहा स्थित विज्डम वे प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज में शिक्षक दिवस गुरुवार को हर्षोल्लास एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती, डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के […]

Read More
Central UP

हाथ पर हाथ धरे बैठी पुलिस, एक माह बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग

मां सहित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का मामला ए अहमद सौदागर लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के निलमथा स्थित विजय नगर सेक्टर बी निवासी परचून की दुकान चलाने वाले 29 वर्षीय मनीष गुप्ता उर्फ रवि गुप्ता बीते तीन अगस्त 2024 को घर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। बेटे […]

Read More