दुखद घटना: मामूली कहासुनी के युवक की पीट-पीटकर हत्या

  • आधा दर्जन सहित दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
  • बंथरा थाना क्षेत्र में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। बंथरा थाना क्षेत्र स्थित बंथरा गांव में रविवार रात बिजली लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के 20 वर्षीय हितेश उर्फ ऋतिक पांडेय की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
इस मामले में घरवालों ने गांव के ही रहने वाले अवनीश, हिमांशु सिंह, प्रत्युश व सनी सिंह के अलावा दस अज्ञात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मृतक हृदेश उर्फ ऋतिक की फाइल फोटो

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी के मुताबिक कातिलों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि नामजद आरोपियों की खोज में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

पूरे घटनाक्रम पर एक नजर

बंथरा थाना क्षेत्र स्थित बंथरा गांव निवासी इन्दु पांडे परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि रविवार रात गांव के ही रहने वाले अवनीश, हिमांशु सिंह, प्रियांशु, प्रत्युश व सनी सिंह से बिजली को लेकर कहासुनी हो गई।

इन्दु पांडे ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि इन लोगो ने उनके बीस वर्षीय बेटे हितेश उर्फ ऋतिक पांडे की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी का कहना है कि इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

Central UP

प्रज्ञा बालिका इंटर कॉलेज में उत्साह के साथ मनाया गया शिक्षक दिवस

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया ए अहमद सौदागर लखनऊ। गुरुवार को चिनहट के अयोध्या रोड पर सेमरा स्थित प्रज्ञा बालिका इंटर कॉलेज में डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्मदिवस पर शिक्षक दिवस मनाया गया। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ बच्चों ने अध्यापक एवं अध्यापिकाओं का आशीर्वाद लिया। हर साल यह दिवस […]

Read More
Central UP

विज्डम वे प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

शिक्षक ही विद्यार्थी के जीवन का श्रेष्ठ शिल्पकार ए अहमद सौदागर लखनऊ। हर साल की तरह इस वर्ष भी चिनहट के अयोध्या रोड पर मटियारी चौराहा स्थित विज्डम वे प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज में शिक्षक दिवस गुरुवार को हर्षोल्लास एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती, डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के […]

Read More
Central UP

हाथ पर हाथ धरे बैठी पुलिस, एक माह बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग

मां सहित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का मामला ए अहमद सौदागर लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के निलमथा स्थित विजय नगर सेक्टर बी निवासी परचून की दुकान चलाने वाले 29 वर्षीय मनीष गुप्ता उर्फ रवि गुप्ता बीते तीन अगस्त 2024 को घर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। बेटे […]

Read More