एक बार फिर लगा वर्दी पर दाग: प्रेमी इंस्पेक्टर के साथ रंगरलियां मनाते धरी गई महिला इंस्पेक्टर

  • घरवालों ने दोनों की जमकर की धुनाई 
  • पुलिस कमिश्नर आगरा जे रविंदर गौड ने किया निलंबित 
  • दिए विभागीय जांच के निर्देश
  • रंगीनियों से मुसीबत में फंसते रहे हैं पुलिसकर्मी,,,

ए अहमद सौदागर 

लखनऊ। मुख्यमंत्री और डीजीपी के तमाम कोशिशों के बावजूद सूबे में तैनात दागी पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बीते दिनों पुलिस महकमे की हुई किरकिरी का मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि अब आगरा जिले शनिवार को एक मामला सामने आया है।

यहां महिला इंस्पेक्टर अपने प्रेमी के साथ सरकारी आवास में रंगरलिया मना रही थी। इस बात की जानकारी प्रेमी के घरवालों को लग गई। उसकी पत्नी बच्चे और घर के लोग पहुंच गए। दोनों की दशा देख वह आग बबूला हो गए। दोनों को पकड़कर जमकर पिटाई लगा दी।

बताते चलें कि मामला रकाबगंज थाने का है। यहां तैनात एक महिला इंस्पेक्टर का थाना परिसर में सरकारी आवास है। इसमें वह अकेले रहती हैं। शनिवार शाम करीब चार बजे को दो महिलाएं और कुछ युवक यहां पहुंचे। वह सीधे गाली गलौज करते हुए उनके आवास पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि घर के अंदर से एक युवक और महिला इंस्पेक्टर को खींचते हुए बाहर लेकर आए। बताया गया कि युवक भी इंस्पेक्टर है। उसकी तैनाती वर्तमान में मुजफ्फरनगर में है। उसका महिला इंस्पेक्टर के साथ अफेयर चल रहा है। वह मिलने के लिए आया था।

इसकी भनक उसके घरवालों को लग गई। इस पर पत्नी, बच्चा और घर के लोग आ धमके। यहां दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। मामले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक युवक कहता है कि शादी के बाद से ही शक था। इतनी उम्र हो गई। पीटने का भी मन नहीं कर रहा।

नए नहीं खाकी के दामन पर दाग

खाकी पर रंगीनियों का साया नया नहीं है। जिन गंभीर आरोपों की जांच के दौरान पुलिसकर्मी आरोपितों से ढेरों सवाल करते हैं, उन्हीं धाराओं में अब उनके खिलाफ भी मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। उनकी धूमिल होती प्रतिष्ठा से महकमे की छवि भी लगातार धूमिल हो रही है।

वास्तव में जिस खाकी को देखकर महिलाओं, बच्चों, बुजुर्गों में सुरक्षा का भाव पैदा होता है, उसी वर्दी पहनने वाले पुलिसकर्मी लगातार पुलिस महकमे को बदनाम करने में तूले हुए हैं। आगरा जिले में हुई घटना ने एक बार फिर पुलिस की ही सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Raj Dharm UP

बंदियो के परिजनों के साथ अपनाया जा रहा दोहरा मापदंड! प्रदेश की चुनिंदा जेलों में ही बने जाली वाले मुलाकातघर

प्रदेश की एक तिहाई जेलों में आज भी हो रही खुली मुलाकात सुरक्षा के नाम पर बंदियों के परिजनों का हो रहा शोषण राकेश यादव लखनऊ। कारागार मुख्यालय बंदियों के परिजनों के साथ दोहरा मापदंड अपना रहा है। मुलाकात के मामले में एक ओर बंदियों की जेल के अंदर खुले में बैठकर मुलाकात कराई जा […]

Read More
Raj Dharm UP

आप कार्यकर्ताओं की हुंकारः झूठ की बुनियाद पर सच को दबाना नामुमकिन, तानाशाही कर रहे पीएम मोदी

दिल्ली के सीएम को मिली जमानत, लखनऊ में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न केजरीवाल की रिहाई ने मोदी और जांच एजेंसियों का किया पर्दाफाश नया लुक संवाददाता लखनऊ। आम आदमी पार्टी के मुखिया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर जश्न मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे […]

Read More
Raj Dharm UP

जेल सुरक्षाकर्मियों ने मानवता को किया शर्मसार, सुरक्षा में तैनात वार्डर शव छोड़कर भागे

आगरा जेल में फुटवियर निर्माता की हुई संदिग्ध मौत का मामला अगले दिन होनी थी बंदी की रिहाई, मामले से मचा हड़कम्प राकेश यादव लखनऊ/आगरा। आगरा जिला जेल में फुटवियर निर्माता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में जेल कर्मियों ने मानवता को शर्मसार कर दिया। जेल से उपचार के लिए अस्पताल […]

Read More