गौतमपल्ली में महिला ने खुद को किया आग के हवाले, हड़कंप 

  • पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाने की बात आई सामने 
  • घायल महिला सिविल अस्पताल में भर्ती,

ए अहमद सौदागर

लखनऊ । राजधानी लखनऊ के गौतमपल्ली क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक पार्टी कार्यालय के सामने एक महिला ने खुद को आग लगा ली है। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। यह माजरा देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल महिला को सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इंस्पेक्टर गौतमपल्ली वेद प्रकाश ने बताया कि, सुबह उन्नाव पुरवा निवासी महिला बच्चों के साथ सपा कार्यालय के करीब जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट के पास पहुंची। बताया जा रहा है कि उसके साथ बच्चा भी था। अचानक से महिला ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा ली।

मां की मौत के बाद अकेले रह गया मासूम

इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसीपी हजरतगंज अरविद वर्मा के मुताबिक शुरुआती जांच में पारिवारिक विवाद होने की बात सामने आई है। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

महिला का नाम अंजली बताया जा रहा है। अंजली उन्नाव के ग्राम छत्ताखेड़ा थाना पुरवा की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि पति और पारिवारिक जनों पर प्रताड़ित करने, पीटने का आरोप लगा है।

डीसीपी मध्य रवीना त्यागी ने कहा- गौतम पल्ली क्षेत्र के विक्रमादित्य मार्ग पर महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, शुरुआती जांच में पारिवारिक विवाद की वजह से उसने यह कदम उठाया, आगे की जांच की जा रही है, महिला 60 प्रतिशत जल चुकी है, महिला के खिलाफ पुरवा थाने में मुकदमा दर्ज है, मामले की जांच की जा रही है।

Central UP

मोटा अनाज वितरित कर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिवस

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किया कार्यक्रम का आयोजन राजधानी समेत प्रदेश के कई जिलों में वितरित किया गया श्री अन्न नया लुक संवाददाता लखनऊ। राजधानी लुकोनो समेत प्रदेश के कई जिलों मे व्यापारियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन “श्री अन्न वितरण दिवस “के रूप मे मनाया। मंगलवार को दारुलसफा मे “श्री अन्न […]

Read More
Central UP

निजामपुर मल्हौर चिनहट: चार दिन से लापता प्रतियोगी छात्र का नहीं लगा सुराग

गुमशुदगी दर्ज कर हाथ पर हाथ धरे बैठी है पुलिस घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल, चैन से सो रहे ज़िम्मेदार ए. अहमद सौदागर लखनऊ। चिनहट क्षेत्र स्थित निजामपुर मल्हौर निवासी राशिद अली उर्फ लड्डन का 30 वर्षीय बेटा समशाद अली उर्फ टीपू 13 सितंबर 2024 को संदिग्ध हालात में कहीं लापता हो गया। टीपू घर […]

Read More
Central UP

नए कपड़े और सूट पाकर खिले महिला बंदियों के बच्चों के चेहरे

शाहजहांपुर जेल में समाजसेवी ने बंटवाए महिलाओं और बच्चों को कपड़े लखनऊ। शाहजहांपुर जेल में निरुद्ध गरीब महिला बंदियों एवं उनके साथ रह रहे बच्चों को सामाजिक सहयोग से साड़ियां सूट एवं बच्चों के रेडीमेड सूट एवं फ्रॉक भेंट किए गए। शहर के समाजसेवी एवं उद्योगपति नूर आलम के सहयोग से किया गया। जेल अधीक्षक […]

Read More