बीवी को मायके से वापस लाने के लिए यह करें

नाराज पत्नी को घर वापस लाने के लिए अपनाएं यह आसान उपाय

राजेन्द्र गुप्ता,ज्योतिषी और हस्तरेखाविद

आपकी बीवी मायके से आपके लाख बुलाने पर भी वापस नही आ रही है तो आप यह उपाय करें। इससे आपकी रूठी हुई बीवी तुरंत ही मायके से वापस चली आयेगी।

अपामार्ग के पौधे से यह करें

इस उपाय को सम्पन्न करने के लिए आपको जिस विशेष चीज की जरूरत पड़ती है वो है अपामार्ग का पौधा। जो कि आपको कहीं भी बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा।

इस विधि को पूरा करने के लिए आपको अपामार्ग के पौधे की जड़ ले लेनी है। अब एक लोहे का बर्तन ले लें और अपामार्ग के पौधे के जड़ को इसमें रखकर पीस लें। आपको इसके जड़ को इस प्रकार पीस लेना है कि उसमें से रस निकल जाए। अब इस रस को किसी लोहे के बर्तन में ही रख लें। आपको ये करना है कि रोज सुबह अच्छे से नहा धो लें और पूजा पाठ कर लें।

इसके बाद इस रस से अपने माथे पर तिलक लगाएं। ऐसा आपको 11 दिन तक लगातार करना है अर्थात 11 दिनों तक रोज सुबह नहा धोकर पूजा पाठ करें और ईश्वर का ध्यान धर कर अपामार्ग के जड़ के रस से अपने माथे पर तिलक लगाएं।

जैसे जैसे रोज आप यह उपाय सम्पन्न करते जाएंगे, आप देखेंगे कि स्थिति में। सुधार आना शुरू हो गया है। कोई न कोई मार्ग निकल ही जायेगा जिससे आपकी बीवी वापस आने को तैयार हो जाएगी फिर चाहे वो किसी व्यक्ति के माध्यम से हो या किसी अन्य तरीके से, अपने आप ही आपकी बीवी आपके पास लौट कर वापस आ जायेगी।

Religion

गणेश चतुर्थीः आज से ही होगी 11 दिवसीय महोत्सव की शुरुआत

राजेन्द्र गुप्ता, ज्योतिषी और हस्तरेखाविद सनातन धर्म में गणेश पूजा का खासा महत्व माना गया है। बप्पा के भक्तों में मान्यता है कि गणेश चतुर्थी की बहुत मान्यता है। भगवान गणेश के जन्मोत्सव को गणेश चतुर्थी के रूप में मनाया जाता है। मान्यता है कि भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि पर भगवान […]

Read More
Religion

जानिए कब है हरतालिका तीज 2024, क्या है तिथि, शुभ मुहूर्त और व्रत अनुष्ठान

एक ऐसा पर्व जिसके करने से पति की होती है बड़ी उम्र कुंवारी कन्या करें यह व्रत तो भोलेनाथ देते हैं सुंदर वर ज्योतिषाचार्य डॉक्टर उमाशंकर मिश्र, 9415087711 हरतालिका तीज भगवान शिव और देवी पार्वती के वैवाहिक बंधन का सम्मान करने के लिए मनाई जाती है। हरतालिका तीज पर लड़कियां और विवाहित महिलाएं दोनों ही […]

Read More
Religion

आज जया एकादशी व्रत- 29 अगस्त को

“भाद्रपद कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि भगवान विष्णु को समर्पित है। इस तिथि पर जगत के पालनहार भगवान विष्णु संग मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है। साथ ही उनके निमित्त व्रत रखा जाता है। साधक को इस लोक में श्रीहरि की कृपा से मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है। अतः एकादशी तिथि पर साधक […]

Read More