कियारा आडवाणी पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट की ब्रांड एंबेसेडर बनी

नई दिल्ली : 177 वर्षों से अधिक के इतिहास वाले सौंदर्य ब्रांड, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट ने आज एक प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी चेहरे, कियारा आडवाणी को अपने ब्रांड एंबेसडर बनाने घोषणा की। कियारा आडवाणी की ब्रांड में वापसी के साथ, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट का लक्ष्य देश भर के प्रमुख उत्तरी बाजारों में पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के दर्शकों के साथ अपने संबंध को मजबूत करना है, जिससे सौंदर्य उद्योग में अपनी स्थिति फिर से हासिल कर सके।

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट वर्षों से तमाम त्वचा देखभाल के अच्छे प्रोडक्ट के पेटेंट्स को नवीनीकृत करने के लिए जाना जाता है। दूसरी ओर, कियारा ने सुंदरता और स्टाइल आइकन के रूप में देश का दिल जीता है, जिसने खुद को भारतीय सिनेमा में सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित करते हुए कई वर्षों में अपनी सुंदरता से प्रेरित किया है।

यह साझेदारी त्वचा देखभाल के क्षेत्र में नवाचार और प्रेरणा जारी रखते हुए बेहतर विज्ञान, मनोरंजक कहानी कहने और उपभोक्ताओं के साथ सार्थक संबंध को बढ़ावा देने के माध्यम से ब्रांड के संदेश को बढ़ाने के लिए तैयार है।

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के ब्राण्ड एंबेसेडर के रूप में इस घोषणा पर अपना उत्साह साझा करते हुए, भारतीय अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कहा, “मुझे पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के साथ वापस आकर खुशी हो रही है, जो एक विरासत सौंदर्य ब्रांड है जो गुणवत्ता के प्रति समर्पण के लिए प्रसिद्ध है। इस नए अध्याय में उनके राजदूत के रूप में, मैं त्वचा देखभाल उत्कृष्टता के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता की आशा करता हूं।”

एसोसिएशन के बारे में विस्तार से बताते हुए, प्रतीक वेद, स्किनकेयर हेड, ब्यूटी एंड वेलबीइंग, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड ने कहा, “हमें पॉन्ड्स परिवार में कियारा का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि हम पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं।

एक उल्लेखनीय सेलिब्रिटी होने के नाते, वह वह देश भर में अपनी प्रतिष्ठित सुंदरता और शैली के लिए भी प्रसिद्ध है। यह रणनीतिक साझेदारी त्वचा देखभाल में पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के नेतृत्व को सुनिश्चित करते हुए, आकांक्षात्मक सुंदरता के साथ नवाचार के विलय के प्रति हमारे समर्पण को रेखांकित करती है।”

कियारा आडवाणी पॉन्ड के नए टीवीसी में नजर आएंगी जो जल्द ही देश भर में पारंपरिक और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कब्जा करने के लिए तैयार है। पॉन्ड्स आधुनिक और पारंपरिक खुदरा दुकानों के साथ-साथ सभी ई-कॉमर्स/क्विक-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन उपलब्ध है।

Biz News Business

अमिताभ बच्चन और मनोज पाहवा शिंग्लस के खिलाफ GSK के नए अभियान- ‘ये साइंस है’ से जुड़े

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मशहूर अभिनेता मनोज पाहवा GSK के नए कैंपेन में शामिल हुए हैं। GSK ने आज शिंगल्स के प्रति जागरूकता और बचाव के लिए नया कैपेंन लॉन्च किया है। इस कैंपेन में दोनो अभिनेता चिकनपॉक्स और शिंगल्स के बीच के वैज्ञानिक संबंधों के बारे में विस्तार से समझाते […]

Read More
Biz News Business

कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय (MSDE) ने फ्लिपकार्ट की सप्लाई चेन ऑपरेशंस एकेडमी SCOA से किया MoU

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट ने भारत के कारीगरों, बुनकरों, स्वयं सहायता समूहों, महिलाओं और ग्रामीण उद्यमियों को सशक्त बनाने के लिए अपनी पहल फ्लिपकार्ट समर्थ की पांच साल की यात्रा पूरी कर ली है। इसके लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उद्योग जगत के 250 से अधिक अग्रणी व्यक्तियों, विक्रेताओं, कारीगरों, बुनकरों, शिल्पकारों और स्वयं सहायता समूहों […]

Read More
Biz News Business

पराधीन भारत में सनातन यात्रा, आठ आने में रामचरितमानस

संजय तिवारी हनुमान प्रसाद पोद्दार। जिन्हें प्रायः गीता प्रेस गोरखपुर से प्रकाशित मासिक पत्र कल्याण के आदि संपादक के रूप में जाना जाता है, वे वस्तुतः एक दिव्य विभूति थे। अपनी जन्मभूमि रतनगढ़, राजस्थान से निकलकर उन्होंने व्यापार किया। अपार हानि सही। किंतु साधक उच्च कोटि के थे। पोद्दार जी को स्नेहवश सभी “भाईजी” कहकर […]

Read More