मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, दो की दर्दनाक मौत, सात घायल

उमेश चन्द्र त्रिपाठी

देवरिया से सिद्धार्थनगर बागीचे में आम तोड़ने जा रही मजदूरों से भरी एक पिकअप गाड़ी पनियरा में पलट गई। जिसमे दो मजदूरों की मौत हो गई है। सात गंभीर रूप से घायल हैं।

बता दें कि जनपद में एक सड़क हादसे में दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है और 7 मजदूर घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

जय श्रीराम ।।जानिए ग्रहों के अशुभ फल संकेत

मिली जानकारी के अनुसार देवरिया से सिद्धार्थनगर आम तोड़ने जा रहे 11 श्रमिकों से भरी पिकअप पनियरा थाना क्षेत्र के बभनौली जंगल में शुक्रवार की देर रात लगभग 1.30 बजे सड़क पर खड़े जानवरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दो की मौत और सात मजदूर घायल हो गए। मृतक और घायल सभी देवरिया जिले के रहने वाले हैं।

मृतकों की पहचान रियासत अंसारी पुत्र रोज मुहम्मद 45 वर्ष निवासी बरियारपुर टोला रामनगर वार्ड नंबर सात थाना बरियारपुर व पीयूष यादव पुत्र बिरजू यादव 22 वर्ष निवासी माधोपुर थाना रामपुर कारखाना जनपद देवरिया के रूप में हुई है।

जिसमें पांच लोग बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर व चार रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के माधोपुर के रहने वाले हैं। घायलों को सीएचसी में इलाज के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पनियरा पुलिस परतावल सीएचसी पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

Purvanchal

केवल एक जीवन रक्षक दांव CPR) जान लेने से आप भी बचा सकते हैं किसी की जान

CPR (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) के प्रति युवाओं को जागरूक करने पहुंचे एक युवा चिकित्सक जीवन और मौत के बीच की दूरी को एक पल में मिटा देता है CPR, जानें और उपयोग करें सगीर ए खाक़सार बढ़नी (सिद्धार्थनगर)। हर व्यक्ति को पता होना चाहिए कि CPR एक आवश्यक बुनियादी जीवन रक्षक कौशल है। यदि CPR समय […]

Read More
Purvanchal

इंडिया नेपाल बार्डर पर नौतनवां कस्बे का हालः थोड़ी ही बरसात में पानी-पानी हो जाता है शहर

हल्की बारिश में भी डूब जाती हैं नौतनवां कस्बे की सड़कें सारी नालियों का सड़कों पर बहता है पानी, लोगों का चलना दूभर नेताओं के दावे होते हैं हमेशा झूठे- नगरवासी जलभराव की समस्या के समाधान का प्रयास निरंतर जारी-बृजेश मणि नौतनवां। लगातार 36 घंटे से हो रही भारी बारिश ने नौतनवां और आसपास के […]

Read More
Purvanchal

हमारी सभ्यता और संस्कृति को संरक्षित करने की सशक्त माध्यम हैं किताबें : नरेश शाण्डिल्य

केशव कल्चर , दीप्ति शुक्ला की एकल संकलन पुस्तक ‘करूणामयी श्री राधे’ एवं साझा संकलन ‘प्रेमावलंबन’ का हुआ विमोचन डॉ धनंजय मणि त्रिपाठी के कालजयी उपन्यास ‘पिया बावरी’ का पोस्टर एवं कवर पेज हुआ लांच महराजगंज। जनपद के घुघली विकास खंड के शिक्षक डॉ धनंजय मणि त्रिपाठी को केशव कल्चर एवं रघुनाथ फाऊन्डेशन के तत्वावधान […]

Read More