अलीगंज से लापता छात्र की नाले में मिली लाश, हत्या की आशंका

विभूतिखंड क्षेत्र में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में हत्या कर शव फेंके जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। विभूतिखंड क्षेत्र में एक छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शनिवार को उसका शव का नाले में पड़ा शव मिलने से इलाके सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक अलीगंज थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय छात्र सार्थक मिश्रा शुक्रवार सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था।
लेकिन दोपहर बाद भी सार्थक घर नहीं लौटा। काफी देर तक सार्थक के घर न लौटने घरवालों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद परिजनों ने देर रात तक सार्थक की काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका।
तब घरवालों ने सार्थक के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी। शनिवार दोपहर विभूतिखंड थाना क्षेत्र में स्थित होटल हयात के पास नाले में एक युवक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त सार्थक मिश्रा के रूप में की। घटना की सूचना मिलने पर सार्थक के परिजन भी मौके पर पहुंच गये।
घरवालों ने सार्थक की हत्या कर शव को नाले में फेंके जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की सही वजह साफ हो सकेगी।

accidents

मायावती ने कांग्रेस के संविधान बचाओ को नाटक करार दिया

अजय कुमार,लखनऊ लखनऊ। संविधान के नाम पर चल रही सियासत के बीच एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। मायावती आज मंगलवार को संविधान बचाने के मुद्दे पर विपक्ष व सत्ता पक्ष दोनों पर हमलावर हुईं। मायावती ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस अंदर से मिलीभगत कर बाबा साहेब भीमराव […]

Read More